PreviousNext

फिर गरजा विराट कोहली का बल्ला, लायंस के घर में उनकी हालत खराब की

Publish Date:Tue, 18 Apr 2017 10:25 PM (IST) | Updated Date:Wed, 19 Apr 2017 12:04 AM (IST)
फिर गरजा विराट कोहली का बल्ला, लायंस के घर में उनकी हालत खराब कीफिर गरजा विराट कोहली का बल्ला, लायंस के घर में उनकी हालत खराब की
विराट ने गुजरात लायंस के खिलाफ इस सीजन का दूसरा अर्धशतक जड़ा।

राजकोट। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली की चोट अब पूरी तरह से ठीक हो चुकी है इसका प्रमाण एक बार फिर मंगलवार रात देखने को मिला। विराट ने गुजरात लायंस के खिलाफ इस सीजन का दूसरा अर्धशतक जड़ा जिससे ये साफ हो गया कि अब धीरे-धीरे वो फिर से लय में आते जा रहे हैं।

- कोहली का धमाल

मैच गुजरात लायंस के घर में था इसलिए मेजबान टीम से ज्यादा उम्मीदें थीं लेकिन बैंगलोर की ओपनिंग जोड़ी ने गुजरात के सभी सपनों पर पानी फेर दिया। क्रिस गेल ने जहां 38 गेंदों पर 77 रनों की शानदार पारी खेली वहीं उनके जोड़ीदार विराट ने भी पिच पर अच्छा समय बिताया। विराट ने 50 गेंदों पर 64 रनों की पारी खेली और अपनी पारी के दौरान एक छक्का और 7 चौके जड़े।

- दूसरा अर्धशतक और बेहतरीन साझेदारी

इस सीजन के शुरुआती कुछ मैचों से विराट बाहर थे लेकिन फिट होने के बाद आते ही उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 62 रनों की पारी खेली। इसके बाद पुणे के खिलाफ उन्होंने 28 रन बनाए और अब अपने तीसरे मैच में गुजरात के खिलाफ दूसरा अर्धशतक जड़ डाला। इसके अलावा विराट ने क्रिस गेल के साथ पहले विकेट के लिए 122 रनों की विशाल साझेदारी की जिसके दम पर ही बैंगलोर ने 213 रनों का विशाल लक्ष्य खड़ा कर दिया।आइपीएल की कोई भी टीम नहीं भूलेगी कि विराट की क्षमताओं का स्तर कहां तक जाता है क्योंकि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट ही नहीं, पिछले आइपीएल में चार शतक जड़कर भी उन्होंने सबकी बोलती बंद कर दी थी। 

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Virat shines again against Gujarat Lions to score a fifty(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

बैंगलोर के खिलाफ जडेजा की ऐसी धुनाई हुई कि अब वो शायद ही कभी भूलेंगेश्रीसंत पर से नहीं हटेगा आजीवन प्रतिबंध, बीसीसीआइ का कड़ा रुख
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »