Move to Jagran APP

कोहली अपने चहेते खिलाड़ी के लिए करेंगे 'नाइंसाफी', इन दो के सिर पर तलवार

विराट कोहली ने संकेत दिए हैं कि कोलंबो टेस्ट में लोकेश राहुल की वापसी होगी।

By Bharat SinghEdited By: Published: Wed, 02 Aug 2017 02:45 PM (IST)Updated: Thu, 03 Aug 2017 12:11 PM (IST)
कोहली अपने चहेते खिलाड़ी के लिए करेंगे 'नाइंसाफी', इन दो के सिर पर तलवार
कोहली अपने चहेते खिलाड़ी के लिए करेंगे 'नाइंसाफी', इन दो के सिर पर तलवार

नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच गुरुवार से कोलंबो में दूसरा टेस्ट मैच शुरू हो रहा है। इस मैच के लिए ओपनर लोकेश राहुल को टीम में शामिल किया जाएगा। 

loksabha election banner

टीम के कप्तान विराट कोहली ने ऐसे संकेत दे दिए हैं कि राहुल को टीम में रखा जाएगा। लोकेश राहुल वायरल फीवर से पीड़ित होने की वजह से पहले टेस्ट से बाहर रहे थे। उनकी जगह अभिनव मुकुंद को टीम में रखा गया था। 

भारतीय टेस्ट टीम टीम के दूसरे नियमित ओपनर मुरली विजय कलाई की चोट की वजह से बाहर हैं, इसलिए उनकी जगह शिखर धवन को टीम में रखा गया है। अब लोकेश राहुल के फिट होने की वजह से शिखर धवन या अभिनव मुकुंद को उनके लिए जगह बनानी होगी। 

कोहली ने पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा कि टीम चयन करना मुश्किल काम है, लेकिन भारतीय खिलाड़ी इतने समझदार और व्यवहारिक हैं कि वह इस मजबूरी को समझते हैं। 

इससे पहले टीम के कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि उनकी नजरें अभ्यास कर रहे लोकेश राहुल पर हैं। वैसे बता दें कि लोकेश राहुल के लिए अभिनव मुकुंद को बाहर किए जाने की ज्यादा उम्मीद है। शिखर धवन ने गॉल टेस्ट में 190 और 14 रनों की पारी खेली थी। मुकुंद की बात करें तो उन्होंने 12 और 81 रनों की पारी खेली थी। 

लोकेश राहुल के लिए इन दोनों में से जिस भी खिलाड़ी को बाहर किया जाए, उसके साथ नाइंसाफी ही होगी। क्योंकि गॉल टेस्ट मैच में धवन ने पहली पारी में तो मुकुंद ने दूसरी पारी में काफी अहम पारी खेली थी। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.