PreviousNext

धर्मशाला में बचकर रहे ऑस्ट्रेलिया, लौटकर आ रहा है ये धाकड़ भारतीय खिलाड़ी!

Publish Date:Mon, 20 Mar 2017 09:20 PM (IST) | Updated Date:Tue, 21 Mar 2017 01:27 PM (IST)
धर्मशाला में बचकर रहे ऑस्ट्रेलिया, लौटकर आ रहा है ये धाकड़ भारतीय खिलाड़ी!धर्मशाला में बचकर रहे ऑस्ट्रेलिया, लौटकर आ रहा है ये धाकड़ भारतीय खिलाड़ी!
अंतिम टेस्ट में ये भारतीय खिलाड़ी कंगारुओं के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है।

रांची। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट ड्रॉ रहा और चार मैचों की ये टेस्ट सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबर है। यानी धर्मशाला में होने वाला अंतिम व चौथा टेस्ट मैच निर्णायक होगा। इस मैच के लिए टीम इंडिया की रणनीति क्या होगी इसके बारे में तो अभी कुछ नहीं कहा जा सकता लेकिन तीसरा टेस्ट समाप्त होने के बाद कप्तान विराट कोहली ने एक धुरंधर की वापसी के संकेत दे दिए हैं और अंतिम टेस्ट में ये भारतीय खिलाड़ी कंगारुओं के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है।

हम बात कर रहे हैं मोहम्मद शमी की। लंबे समय से चोटिल होने के कारण मैदान से बाहर रहने वाला ये पेसर अब मैदान पर लौट चुका है और सोमवार को हुए विजय हजारे ट्रॉफी फाइनल मैच में उनकी वापसी की जबरदस्त झलक भी देखने को मिल गई। बंगाल की तरफ से खेलते हुए शमी ने 8.2 ओवर में 26 रन देते हुए 4 विकेट झटके। उनकी टीम ये खिताबी मुकाबला हार गई लेकिन उनके फॉर्म में लौटने की खुशी टीम इंडिया के मैनेजमेंट के चेहरे पर साफ नजर आ रही होगी।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोहम्मद शमी ने आखिरी बार नवंबर 2016 में टेस्ट मैच खेला था। इंग्लैंड के खिलाफ उस सीरीज के शुरुआती चरण में ही उनकी फिटनेस सवालों के घेरे में आ गई थी। हालांकि अब वो पूरी तरह से फिट हैं और ऑस्ट्रेलिया के लिए अगले मैच में टीम इंडिया का ट्रंप कार्ड भी साबित हो सकते हैं। सवाल ये है कि आखिर अगर शमी को टीम इंडिया के टॉप-11 में शामिल किया जाता है तो क्या इशांत और उमेश यादव में से किसी एक की छुट्टी होगी? अब तक इन दोनों तेज गेंदबाजों ने सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया है ऐसे में टीम मैनेजमेंट क्या फैसला लेगा ये देखना दिलचस्प होगा।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Virat Kohli hints comeback of Mohammed Shami after Vijay Hazare final performance(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

बीसीसीआइ और आइसीसी में बढ़ सकती है दरार, भारतीय बोर्ड ने दिया ये बयानअश्विन ने फिर किया कमाल, अब इस महान रिकॉर्ड की बराबरी भी कर ली
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »