Move to Jagran APP

विवादों के 'किंग' बनते जा रहे हैं उमर, अब नए विवाद में फंसे

बेशक मैदान पर उनका प्रदर्शन जितना भी निरंतर हो लेकिन मैदान के बाहर विवादों में भी वो निरंतर फंसते नजर आ रहे हैं। खेल के जरिए बेशक वो आज पाकिस्तान में एक स्टार हों लेकिन कहीं न कहीं रोज एक नया विवाद उनकी इस छवि को धुंधला करने का काम कर रहे हैं। हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान के युवा धुरंधर बल्लेबाज उमर अकमल की जो एक बार

By Edited By: Published: Wed, 16 Apr 2014 11:47 AM (IST)Updated: Wed, 16 Apr 2014 01:14 PM (IST)
विवादों के 'किंग' बनते जा रहे हैं उमर, अब नए विवाद में फंसे

कराची। बेशक मैदान पर उनका प्रदर्शन जितना भी निरंतर हो लेकिन मैदान के बाहर विवादों में भी वो निरंतर फंसते नजर आ रहे हैं। खेल के जरिए बेशक वो आज पाकिस्तान में एक स्टार हों लेकिन कहीं न कहीं रोज एक नया विवाद उनकी इस छवि को धुंधला करने का काम कर रहे हैं। हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान के युवा धुरंधर बल्लेबाज उमर अकमल की जो एक बार फिर नए विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

लगातार आए दिन एक नए विवाद में फंसने वाले उमर इस बार एक गंभीर समस्या में फंसते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला है लाहौर के करीब हुई उनकेरस्म हिना कार्यक्रम का। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी राओ इफ्तिखार के मुताबिक उमर और उनके परिवार ने शादी कार्यक्रमों से जुड़े प्रावधान व नियमों का उल्लंघन किया है। इस नियम के हिसाब से कोई भी कार्यक्रम 10 बजे से ज्यादा देर तक नहीं जारी रह सकता। खबर यह भी है कि इस समारोह के दौरान उमर ने स्थानीय अधिकारियों व मीडिया के साथ बदसलूकी भी की। इसके चलते हीर पुलिस स्टेशन में उमर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। कैमरे में कैद हुई फुटेज को देखने पर पता चला है कि पुलिस व अधिकारी उमर के भाई कामरान और अदनान से पूछताछ कर रहे थे जिस दौरान उमर वहां से चले गए। खबरों के मुताबिक पुलिस उमर को गिरफ्तार करने के लिए भी गई लेकिन तब तक उमर आधी रात किसी अंजान जगह पर जा चुके थे। पुलिस सूत्रों की मानें तो यह एक बेहद गंभीर मामला है क्योंकि उमर और उनके परिजनों ने अधिकारियों के साथ छापेमारी के दौरान बदसलूकी की। पुलिस ने समारोह में शामिल केटरिंग कंपनी के चार लोगों व फार्महाउस के मालिक को गिरफ्तार किया है लेकिन उमर की गिरफ्तारी फिलहाल नहीं हो सकी है।

फरवरी में उमर अकमल को एक ट्रैफिक पुलिस अधिकारी के साथ झगड़ने के आरोप में एक रात गुलबर्ग पुलिस स्टेशन में गुजारनी पड़ी थी, वहीं, ये विवाद थमा ही था कि टी20 विश्व कप में टीम की हार के बाद स्वदेश लौटने पर वो एक और विवाद में घिरे जब लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम के बाहर सुरक्षा गार्ड से उनकी कहासुनी हो गई। वो वहां अपनी शादी का कार्ड देने गए थे और जब गार्ड ने उन्हें पहचाना नहीं व उन्हें अंदर पार्किग करने की इजाजत नहीं दी तो उमर ने काफी बहस की और लौट गए लेकिन इस बार उनके रस्म हिना समारोह के दौरान हुआ विवाद काफी गंभीर बताया जा रहा है क्योंकि इस बार वहां के मुख्यमंत्री शाहबाज शरीफ के कहने पर छापेमारी की गई थी। कुछ टीवी चैनल इस समारोह का लाइव प्रसारण भी दिखा रहे थे।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.