PreviousNext

आइपीएल से करोड़पति बने इस खिलाड़ी ने कहा, इस पैसे से करुंगा ये बड़ा काम

Publish Date:Sat, 18 Mar 2017 04:29 PM (IST) | Updated Date:Sat, 18 Mar 2017 04:37 PM (IST)
आइपीएल से करोड़पति बने इस खिलाड़ी ने कहा, इस पैसे से करुंगा ये बड़ा कामआइपीएल से करोड़पति बने इस खिलाड़ी ने कहा, इस पैसे से करुंगा ये बड़ा काम
इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टाइमल मिल्स आइपीएल से मिलने वाले पैसे से अपना घर के सपने को पूरा करेंगे।

लंदन, जेएनएन| इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) के आगामी 10वें संस्करण में 12 करोड़ की भारी भरकम रकम पाने वाले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टाइमल मिल्स इस पैसे से अपने घर के सपने को पूरा करेंगे। मिल्स को फरवरी में हुई निलामी में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने खरीदा है। मिल्स का कहना है कि उनके लिए यह विश्वास कर पाना मुश्किल है कि इतना पैसा उनके पास आने वाला है।

दो साल पहले पीठ की समस्या से जूझ रहे मिल्स को कहा गया था कि वह फिर कभी क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे लेकिन मिल्स ने उस स्थिति से अपने आप को बाहर निकाला और फिर एक नई तथा दिलचस्प कहानी की रचना की।

वेबसाइट ईएसपीएन क्रिकइंफो ने मिल्स के हवाले से लिखा है, ‘मुझे घर खरीदने की जरूरत है। यह मेरे लिए पहली चीज होगी। मुझे घर खीरदना है ताकि किराया देने की चिंता न हो। मुझे सिर्फ अपने बिल चुकाने हों ताकि अगर भविष्य में कुछ बुरा भी होता है तो मुझे रहने की चिंता न करनी पड़े’।

उन्होंने कहा, ‘मुझे अभी तक यह हकीकत नहीं लग रहा है और तब तक नहीं लगेगा जब तक मेरे खाते में यह पैसा नहीं आ जाता। मुझे इस रकम को हासिल करने के लिए कुछ प्रबंध करने होंगे। इससे पहले मैंने इतना पैसा नहीं देखा है इसलिए मुझे वित्तीय सलाहाकार की जरूरत पड़ेगी साथ ही अपने लेखाकार से बात करनी होगी’।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

उन्होंने कहा, ‘यह हकीकत में काफी बड़ी रकम है। मैं इसके बारे में नहीं सोचा था’। मिल्स के जीवन में आए इस बदलाव से उनकी मां को भी काफी खुशी होगी। मिल्स ने कहा, ‘वह इस समय मुझसे कुछ नहीं लेंगी। वह महान हैं, वह निश्चित ही सभी चीजों पर अपनी निगाह रखेंगी’।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मिल्स का साथ ही मानना है कि भारी भरकम रकम मिलने के बाद उन पर अच्छे प्रदर्शन की जिम्मेदारी होगी। उन्होंने कहा, ‘जिस रकम में मुझे खरीदा गया है उसे देखकर मुझसे काफी उम्मीदें होंगी। मुझे इस बात का पता है’।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Tymal Mills buy a house from the Indian Premiere League money(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

विराट कोहली ने नहीं मानी सुनील गावस्कर की यह अहम सलाह, उठाया 'जोखिम'कप्तान धौनी ने खेली तूफानी पारी लेकिन फाइनल में नहीं पहुंची उनकी टीम
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »