PreviousNext

क्रिकेट स्टेडियम के पास धमाके में दो की मौत, बाल-बाल बची खिलाड़ियों की जान

Publish Date:Wed, 13 Sep 2017 05:59 PM (IST) | Updated Date:Thu, 14 Sep 2017 01:23 PM (IST)
क्रिकेट स्टेडियम के पास धमाके में दो की मौत, बाल-बाल बची खिलाड़ियों की जानक्रिकेट स्टेडियम के पास धमाके में दो की मौत, बाल-बाल बची खिलाड़ियों की जान
क्रिकेट स्टेडियम के पास जबरदस्त धमाका हुआ है। सुरक्षा अधिकारी ने बताया कि इस हमले में दो लोगों की मौत हो गई।

काबुल, जेएनएन। अफगानिस्तान के क्रिकेट स्टेडियम के पास बुधवार शाम को एक जबरदस्त आत्मघाती धमाका हुआ। इस जबरदस्त धमाके में दो लोगों की मौत हो गई और सात लोगों के घायल होने की खबर है। स्टेडियम के पास बुधवार को ये घटना हुई और जिस वक्त ये धमाका हुआ उस समय स्टेडियम में एक क्रिकेट लीग मैच खेल जा रहा था। इस धमाके के तुरंत बाद मैच को रोक दिया गया।

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस धमाके की पुष्टि की है और साथ ही साथ ये भी बताया है कि इस हादसे में किसी भी खिलाड़ी को किसी भी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। सुरक्षाकर्मियों ने पहले बताया था कि ये धमाका स्टेडियम के गेट पर हुआ है लेकिन बाद में उन्होंने बताया कि धमाका सुरक्षा चेंकिंग प्वॉइंट पर हुआ।

काबुल के सुरक्षा अधिकारी ने बताया है कि इस हमले में दो लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक सुरक्षाकर्मी तो एक आम व्यक्ति शामिल है। स्टेडियम के बाहर ये धमाका बुधवार को 03 बजकर 45 मिनट पर हुआ। घटना के तुरंत बाद मैच को रोक दिया गया लेकिन क्रिकेट अधिकारियों का कहना है कि मैच को बाद में दोबार शुरू करवाया जा सकता है।

आपको बता दें कि इस लीग का आरंभ सोमवार को ही हुआ था और ये टूर्नामेंट 22 सितंबर तक काबुल के क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Two person died in a blast near kabul cricket stadium all the players are safe(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में ऐसे घुसी वर्ल्ड इलेवन की टीम, सब रह गए देखतेवेस्टइंडीज के लिए नई मुसीबत, आयरलैंड को हराने का मौका भी गया हाथ से
यह भी देखें