Move to Jagran APP

फ्रेंचाइजियों के लिए सिरदर्द बनी आइपीएल की विश्वसनीयता

राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के अलावा आइपीएल की बाकी बची छह फ्रेंचाइजी इस लीग की विश्वसनीयता को लेकर काफी चिंतित हैं। कुछ फ्रेंचाइजी के मालिक खुलकर इस पर बोल रहे हैं तो कुछ दबी जुबान में अपना दर्द बयान कर रहे हैं। बीसीसीआइ के हुक्मरान भले ही कह

By sanjay savernEdited By: Published: Fri, 07 Aug 2015 06:38 PM (IST)Updated: Fri, 07 Aug 2015 10:00 PM (IST)
फ्रेंचाइजियों के लिए सिरदर्द बनी आइपीएल की विश्वसनीयता

नई दिल्ली। राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के अलावा आइपीएल की बाकी बची छह फ्रेंचाइजी इस लीग की विश्वसनीयता को लेकर काफी चिंतित हैं। कुछ फ्रेंचाइजी के मालिक खुलकर इस पर बोल रहे हैं तो कुछ दबी जुबान में अपना दर्द बयान कर रहे हैं। बीसीसीआइ के हुक्मरान भले ही कह रहे हों कि आइपीएल के ब्रांड पर कोई फर्क नहीं प़़डेगा और हम अगले सत्र में फिर से उबरकर आएंगे, लेकिन सूत्रों के मुताबिक मुंबई इंडियंस, दिल्ली डेयरडेविल्स, हैदराबाद सनराइजर्स, रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के मालिकों ने इसको लेकर चिंता जताई है। उनका मानना है कि इस परिस्थितियों में हमें अपने ब्रांड को बरकरार रखने, प्रायोजक तलाशने में काफी दिक्कत होगी।

loksabha election banner

सनराइजर्स हैदराबाद के एक अधिकारी ने कहा कि हम लोगों ने अपनी चिंता से आइपीएल और बीसीसीआइ के अधिकारियों को अवगत करा दिया है। हम चाहते हैं कि जल्द से जल्द अगले आइपीएल का भविष्य तय हो जाए। ये सिर्फ हमारी फ्रेंचाइजी का ही नहीं हमारे साथ जुड़े प्रायोजकों का भी मामला है। वहीं गुरुवार को आइपीएल वर्किंग ग्रुप की बैठक में दिल्ली डेयरडेविल्स के मालिक ने भी कहा कि शेयरधारकों और खास तौर से आयोजकों के बीच आइपीएल की विश्वसनीयता को वापस लाना बहुत जरूरी है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.