PreviousNext

जानिए, ऐसा क्या हुआ कि रैना ने जीत लिया बैंडन मैक्कुलम का दिल

Publish Date:Fri, 21 Apr 2017 07:33 PM (IST) | Updated Date:Fri, 21 Apr 2017 08:01 PM (IST)
जानिए, ऐसा क्या हुआ कि रैना ने जीत लिया बैंडन मैक्कुलम का दिलजानिए, ऐसा क्या हुआ कि रैना ने जीत लिया बैंडन मैक्कुलम का दिल
इससे पहले मैदान के बाहर कुछ ऐसा हुआ कि गुजरात लायंस के कप्तान सुरेश रैना को आक्रामक बल्लेबाज बैंडन मैक्कुलम ने शुक्रिया कहा।

नई दिल्ली,जेएनएन। शुक्रवार को ईडन गार्डेस के मैदान पर आइपीएल-10 में कोलकाता नाइटराइडर्स और गुजरात लायंस की टीम इस सत्र में दूसरी बार टीम आमने सामने होंगी। दोनों ही टीमें जीत के इरादे के साथ मैदान पर उतरेंगी। इससे पहले मैदान के बाहर कुछ ऐसा हुआ कि गुजरात लायंस के कप्तान सुरेश रैना ने बैंडन मैक्कुलम का दिल जीत लिया, जिस कारण उन्होंने सोशल मीडिया पर उन्हें शुक्रिया अदा किया।

ये है पूरा मामला

कुछ समय पहले सुरेश रैना से गुजरात लायंस के आक्रामक बल्लेबाज बैंडन मैक्कुलम के बेटे रिकन रिले ने मुलाकात की। इस दौरान रैना ने रिले को एक बैट भी गिफ्ट किया और ये बात रिले को खूब पसंद आई। जिसके बाद सोशल मीडिया पर मैक्कुलम ने सुरेश रैना को शुक्रिया कहा। मैक्कुलम ने ट्वीट कर लिखा कि रिले आपसे मिलकर आश्चर्यचकित था। इसके साथ उन्होंने उपहार के लिए धन्यवाद दिया। बता दें कि मैक्कलम के बेटे रिले  सुरेश रैना के फैन हैं।

रैना ने ब्रैंडन के द्वारा किए गए ट्वीट का जवाब बेहतरीन अंदाज में दिया। उन्होंने लिखा कि उन्हें भी रिले के साथ बेहतरीन समय गुजारकर अच्छा लगा। उन्होंने रिले को अच्छा बच्चा बताया, जो हमेशा मुस्कुराता रहता है।

यह भी पढ़ें: क्या टीम इंडिया में इस धुरंधर की जल्द होगी एंट्री, फिर खेली जोरदार पारी
 

यह भी पढ़ें: कंगारू बल्लेबाज ने की कीवी गेंदबाज की बेरहम पिटाई, बनाया IPL का रिकॉर्ड

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:suresh raina gift bat to brendon mccullum son(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

..तो इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ भुवी जाना चाहते हैं सुनसान आयलैंड पर!फिर ओपनिंग करने उतरा ये स्पिनर, धमाकेदार पारी से बना दिया नया रिकॉर्ड
यह भी देखें