PreviousNext

युवराज की फिटनेस को लेकर सनराइजर्स हैदराबाद की बढ़ी चिंता

Publish Date:Thu, 07 Apr 2016 05:22 PM (IST) | Updated Date:Thu, 07 Apr 2016 05:39 PM (IST)
युवराज की फिटनेस को लेकर सनराइजर्स हैदराबाद की बढ़ी चिंता
इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल)के 9वें सत्र में रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर के खिलाफ मैच से पांच दिन पहले सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरउच) की चिंताए अपने स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह की फिटनेस को

हैदराबाद। इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल)के 9वें सत्र में रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर के खिलाफ मैच से पांच दिन पहले सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरउच) की चिंताए अपने स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह की फिटनेस को लेकर बढ़ गई हैं। आइपीएल नीलामी में हैदराबाद ने युवराज को सात करोड़ रुपए में खरीदा था।

हाल ही में खत्म हुए टी-20 विश्व कप में 27 मार्च को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में युवराज की एड़ी मुड़ गई थी। इसके बाद वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। एसआरएच के अधिकारी बाएं हाथ के बल्लेबाज की फिटनेस के विकास के संबंध में कुछ नहीं कह रहे हैं। हालांकि इस बात के संकेत मिले हैं कि वह आइपीएल के कुछ मैचों में नहीं खेलेंगे।

युवराज सिंह गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस में भी मौजूद नहीं रहे, जिसमें उन्हें नए करार और अन्य जानकारियां बताना थी। युवराज ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया था, जिसमें वह वजन उठाते दिखे जबकि उनके दाएं पैर में प्लास्टर बंधा हुआ दिखा। युवी की चोट की रिकवरी और फिटनेस पर संशय की स्थिति बनी हुई है और उनकी नई फ्रेंचाइजी के लिए यह चिंता का विषय है।

एसआरएच के टीम मेंटर वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि युवराज के बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है, इसलिए हम अभी से कुछ नहीं कह सकते हैं। हम उम्मीद करते हैं कि जल्द ही उनके बारे में स्थिति स्पष्ट हो सके। हम उम्मीद करते हैं कि वह हमारे साथ पहले मैच से हो। एसआरएच को युवी की उपस्थिति की उम्मीद है जिससे मध्यक्रम को मजबूती मिल सके। एसआरएच को पिछले सत्र में मध्यक्रम में अच्छे बल्लेबाजों की कमी खली थी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Sunrisers sweat over Yuvraj fitness(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

इस पूर्व क्रिकेटर के बच्चे भी विराट से मिलने को हैं बेताबआइपीएल के पहले मैच पर हाईकोर्ट ने नहीं लगाई रोक, तय स्थान पर होगा मैच
यह भी देखें