Move to Jagran APP

आज गरजेगा बल्ला, इस खिलाड़ी से बचकर रहे हैदराबाद टीम !

आइपीएल-8 में आज किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने होंगी। पिछली बार फाइनल में पहुंचने वाली पंजाब की टीम मौजूदा टूर्नामेंट में इस समय आखिरी स्थान पर चल रही है। बेशक टीम की हालत खराब हो लेकिन इस बार मुकाबला उनके घर (मोहाली) में है और पंजाब

By ShivamEdited By: Published: Mon, 27 Apr 2015 12:46 AM (IST)Updated: Mon, 27 Apr 2015 04:30 PM (IST)
आज गरजेगा बल्ला, इस खिलाड़ी से बचकर रहे हैदराबाद टीम !

(शिवम् अवस्थी), नई दिल्ली। आइपीएल-8 में आज किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने होंगी। पिछली बार फाइनल में पहुंचने वाली पंजाब की टीम मौजूदा टूर्नामेंट में इस समय आखिरी स्थान पर चल रही है। बेशक टीम की हालत खराब हो लेकिन इस बार मुकाबला उनके घर (मोहाली) में है और पंजाब का एक धुरंधर ऐसा है जिसका बल्ला आज गरज सकता है। हैदराबाद की टीम को उनसे बचकर रहना होगा, आइए जानते हैं कि क्या है इसके पीछे का कारण।

prime article banner

- इतिहास गवाह हैः

आइपीएल 2014 अगर आपको याद है तो आप भी समझ जाएंगे कि पंजाब के ऑस्ट्रेलियाई धुरंधर ग्लेन मैक्सवेल आज क्यों घातक साबित हो सकते हैं। पिछले आइपीएल में मैक्सवेल स्टार बनकर उभरे थे लेकिन जब भी वो हैदराबाद के खिलाफ उतरे तो उनका अंदाज देखने लायक था। पिछले आइपीएल के 9वें मैच में जब ये दो टीमें आमने-सामने आई थीं तब शारजाह में हुए उस मुकाबले में मैक्सवेल ने 43 गेंदों पर 9 छक्कों और 5 चौकों की मदद से 95 रन बनाए थे। पंजाब ने वो मैच जीता था और मैक्सवेल मैन ऑफ द मैच रहे थे। इसके बाद जब टूर्नामेंट के 39वें मुकाबले में ये दोनों टीमें हैदराबाद के घरेलू मैदान पर आमने-सामने आईं तब एक बार फिर मैक्सवेल का बल्ला गरजा और उन्होंने 22 गेंदों में 5 छक्कों और 2 चौकों की मदद से 43 रन बना डाले थे। बेशक ये धुरंधर इस बार अब तक अपनी लय में नजर न आ रहा हो लेकिन उन्होंने खुद कहा है कि जल्द ही वो दोबारा फॉर्म में लौट आएंगे और बड़े मैचों में जलवा दिखाएंगे। मैक्सवेल को शायद हैदराबाद के खिलाफ खेलना बेहद पसंद है और जब मुकाबला पंजाब के होम ग्राउंड पर होने वाला हो तो हैदराबाद की टीम को पूरी तैयारी के साथ ही मैदान पर उतरना चाहिए।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.