PreviousNext

विराट कोहली ने नहीं मानी सुनील गावस्कर की यह अहम सलाह, उठाया 'जोखिम'

Publish Date:Sat, 18 Mar 2017 11:35 AM (IST) | Updated Date:Sat, 18 Mar 2017 01:48 PM (IST)
विराट कोहली ने नहीं मानी सुनील गावस्कर की यह अहम सलाह, उठाया 'जोखिम'विराट कोहली ने नहीं मानी सुनील गावस्कर की यह अहम सलाह, उठाया 'जोखिम'
सुनील गावस्कर ने चोटिल विराट कोहली को जोखिम नहीं लेने की सलाह दी थी।

नई दिल्ली, पीटीआइ। पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने चोटिल विराट कोहली को जोखिम नहीं लेने की सलाह देते हुए कहा कि अगर बहुत जरूरी हो, तभी उन्हें तीसरे टेस्ट में बल्लेबाजी करनी चाहिए। हालांकि, कोहली ने गावस्कर की यह सलाह नहीं मानी और वह शनिवार सुबह से ही पैड बांधे दिखाई दिए। लंच से ठीक पहले मुरली विजय (82) के आउट होने पर कोहली लंच के बाद बल्लेबाजी के लिए उतरे।

इससे पहले गावस्कर ने कहा था कि रांची की पिच अब भी बल्लेबाजी के लिए अच्छी है तो भारतीयों को कोहली के योगदान के बिना ही ऑस्ट्रेलिया के पहली पारी के 451 रन के स्कोर के करीब पहुंचना चाहिए। 
गावस्कर ने कहा, 'कोहली की चोट भले ही बहुत गंभीर नहीं हो, लेकिन वह ऐसे खिलाड़ी हैं जो मैदान पर आना पसंद करते हैं और वह अगर मैदान पर नहीं उतर रहे हैं तो यह चोट थोड़ी ज्यादा ही होगी।
शुक्रवार को लोकेश राहुल और मुरली विजय ने भारत को अच्छी शुरुआत दी। शुक्रवार का खेल खत्म होने कर भारत का केवल एक ही विकेट गिरा था। शनिवार को भी लंच तक भारतीय बल्लेबाजों ने अच्छा खेल दिखाया और चेतेश्वर पुजारा और मुरली विजय विकेट पर टिके रहे। इससे कोहली को आराम करने का और समय मिल गया। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको बता दें कि डॉक्टरों ने विराट कोहली को सात से दस दिन आराम की सलाह दी थी। हालांकि, उनकी चोट गंभीर नहीं थी और कोहली ने मैदान पर उतरने का जोखिम लिया है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Sunil Gavaskar advises Virat Kohli to not bat in Ranchi Test because of his injury(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

होटल में आग लगने के बाद, धौनी ने किया ये अच्छा कामआइपीएल से करोड़पति बने इस खिलाड़ी ने कहा, इस पैसे से करुंगा ये बड़ा काम
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »