Move to Jagran APP

लंबे-लंबे सिक्स लगाने वाली हरमनप्रीत कौर इसलिए हैं परेशान, नहीं मिल रहा हल

क्रिकेट एसोसिएशन लगातार हरमनप्रीत कौर को मैदान में बुलाने की इच्छा जता रही है। लेकिन वो घर पर रहकर अपने चोटिल कंधे को आराम देना चाहती हैं।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Tue, 01 Aug 2017 01:41 PM (IST)Updated: Tue, 01 Aug 2017 06:28 PM (IST)
लंबे-लंबे सिक्स लगाने वाली हरमनप्रीत कौर इसलिए हैं परेशान, नहीं मिल रहा हल
लंबे-लंबे सिक्स लगाने वाली हरमनप्रीत कौर इसलिए हैं परेशान, नहीं मिल रहा हल

मोगा, विनय शौरी। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की उपकप्तान हरमनप्रीत कौर का कहना है कि वह मुंबई रेलवे की नौकरी से पूरी तरह संतुष्ट हैं और उन्होंने पंजाब सरकार की ओर से मिले डीएसपी की नौकरी के ऑफर पर कोई फैसला नहीं किया है।

loksabha election banner

हरमनप्रीत नहीं ले पा रही ये फैसला

मोगा में अपने परिवार के साथ फुर्सत के पलों का आनंद लेतीं हरमन ने कहा कि बेशक पंजाब सरकार द्वारा ऑफर की गई डीएसपी की नौकरी कोई छोटी बात नहीं है, लेकिन मुंबई रेलवे में सीनियर सहायक सुपरिंटेंडेंट के पद पर होना भी सम्मान की बात है। उन्होंने कहा कि पंजाब में डीएसपी पद ग्रहण करने के बारे में अपने सीनियर व परिवार से फिर से चर्चा करने के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचेगी। हरमनप्रीत ने कहा कि यदि पुरुष क्रिकेट की तरह महिला क्रिकेट में भी आइपीएल शुरू कर दिया जाए तो नई महिला क्रिकेट खिलाड़ी इसे करियर के रूप में चुनेंगे। 

कौर ने खाई मां के हाथ की बनी भिंडी : करीब छह महीने बाद घर लौटी हरमनप्रीत परिवार के बीच आकर अच्छा समय व्यतीत कर रही हैं। रविवार रात को परिवार से दिल की बातें करते-करते और अपने पूरे दौरे का अनुभव को बताते दो बज गए। सोमवार सुबह मां सतविंदर कौर ने अपनी बेटी की मांग पर भिडी की सब्जी बना रखी थी। हरमनप्रीत ने मां के हाथ की बनी ¨भडी और दही के साथ नाश्ता किया और इसके बाद उसने अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर पूरा दिन आराम किया।

नींद पूरी करूंगी और कंधे को आराम दूंगी : हरमनप्रीत ने कहा कि विश्व कप शुरू होने के बाद से वह अपनी नींद सही तरीके से पूरा नहीं कर पाई हैं। यही कारण है कि घर पहुंचने के बाद उसने अपनी नींद पूरी करने के साथ-साथ अपने कंधे व हाथ को पूरी तरह से आराम देने का फैसला किया है। बहन हेमजीत के अनुसार संभव है कि बुधवार को हरमनप्रीत अपने पुराने मैदान का चक्कर लगाकर पुराने कोच व खिलाड़ियों से मुलाकात करे। क्रिकेट एसोसिएशन लगातार हरमनप्रीत कौर को मैदान में बुलाने की इच्छा जता रही है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.