Move to Jagran APP

साउथी की दमदार गेंदबाजी के दम पर कीवी की पाकिस्तान पर अहम बढ़त

टिम साउदी के छह विकेट के बाद न्यूजीलैंड ने तीसरे दिन पाकिस्तान पर 55 रन की अहम बढ़त बना ली।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 27 Nov 2016 05:38 PM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2016 05:52 PM (IST)
साउथी की दमदार गेंदबाजी के दम पर कीवी की पाकिस्तान पर अहम बढ़त

हैमिल्टन। न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच का तीसरा दिन भी बारिश से प्रभावित रहा। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी के छह विकेट के बाद न्यूजीलैंड ने तीसरे दिन पाकिस्तान पर 55 रन की बढ़त हासिल कर ली।

loksabha election banner

पाकिस्तान के लिए अपना तीसरा टेस्ट खेल रहे आजम ने टीम को मैच में वापसी कराई। बाबर आजम को छोड़कर कोई भी पाकिस्तानी बल्लेबाज कीवी गेंदबाजों के टिक नहीं पाया। सरफराज अहमद और सोहेल खान ने भी उनका साथ निभाने की कोशिश की। लेकिन ताश के पत्तों की तरह पूरी पाकिस्तानी टीम ढह गई और बाबर आजम 90 रनों पर नाबाद रहे।

रविवार को पाकिस्तान ने पांच विकेट पर 76 रन से आगे खेलना शुरू किया और न्यूजीलैंड की पहली पारी 271 रन के जवाब में 216 रन बनाए। न्यूजीलैंड ने अपनी दूसरी पारी में केवल एक गेंद ही खेली थी कि बारिश ने खिलाड़ियों को दिन में तीसरी और अंतिम बार मैदान से बाहर भेज दिया जिससे आज केवल 38 ओवर का ही खेल हो सका।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.