Move to Jagran APP

दक्षिण अफ्रीकी टीम में हुए दो बदलाव, एल्‍बी मोर्कल की टी-20 में वापसी

दक्षिण अफ्रीका की टीम को भारत दौरा शुरू होने से टीम में दो बदलाव करने पड़े हैं। ऑलराउंडर एल्‍बी मोर्केल को डेविड विज की जगह दक्षिण अफ्रीका ने टी-20 सीरीज के लिए टीम में शामिल किया है। वहीं वनडे सीरीज के लिए रिली रोसोयू की जगह खाया जोंडो को शामिल

By sanjay savernEdited By: Published: Sun, 27 Sep 2015 03:21 PM (IST)Updated: Sun, 27 Sep 2015 03:35 PM (IST)
दक्षिण अफ्रीकी टीम में हुए दो बदलाव, एल्‍बी मोर्कल की टी-20 में वापसी

जोहानसबर्ग। दक्षिण अफ्रीका की टीम को भारत दौरा शुरू होने से टीम में दो बदलाव करने पड़े हैं। ऑलराउंडर एल्बी मोर्केल को डेविड विज की जगह दक्षिण अफ्रीका ने टी-20 सीरीज के लिए टीम में शामिल किया है। वहीं वनडे सीरीज के लिए रिली रोसोयू की जगह खाया जोंडो को शामिल किया गया है। विज का हाथ हाल ही में फ्रैक्चर हुआ है। रिली रोसोयू की पैर में फ्रैक्चर हुआ है।

loksabha election banner

जोंडो एक आक्रामक मध्यक्रम बल्लेबाज है जो अगर उन्हें मौका मिला तो वो अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर का आगाज करेंगे। एल्बी मोर्केल ने 2004 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर में पदार्पण किया था। मगर वह अपनी टीम में जगह स्थायी नहीं कर सके। विश्व क्रिकेट में एल्बी मोर्केल मशहूर हैं क्योंकि टी-20 लीग में वे एक आक्रामक बल्लेबाज और किफायती गेंदबाज हैं। एल्बी को आइपीएल में भी खेलने का अनुभव है। पिछले वर्ष वो दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेल चुके हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.