Move to Jagran APP

सिडनी वनडे रद्द, भारत के फाइनल में पहुंचने के आसार

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया त्रिकोणीय सीरीज का पांचवां मैच बारिश की वजह से रद हो गया। दोनों के बीच बराबर अंक बंटने से अब भारत के तीन मैचों में 2 अंक हो गए हैं। उसका अगला मुकाबला अब इंग्लैंड से है। इस मैच में जो टीम जीतेगी वह फाइनल

By Rajesh NiranjanEdited By: Published: Mon, 26 Jan 2015 08:25 AM (IST)Updated: Mon, 26 Jan 2015 03:08 PM (IST)
सिडनी वनडे रद्द, भारत के फाइनल में पहुंचने के आसार

सिडनी। भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया त्रिकोणीय सीरीज का पांचवां मैच बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया। मैच रद्द होने की वजह से दोनों टीमों को दो-दो अंक दिए गए। इसके बाद अब भारत के तीन मैचों में 2 अंक हो गए हैं। अब तीस जनवरी को भारत का मुकाबला इंग्लैंड से होगा। इस मैच में जो टीम जीतेगी वह फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी। ऑस्ट्रेलिया 15 अंकों के साथ पहले ही फाइनल में पहुंच चुकी है और इंग्लैंड के पांच अंक हैं।

loksabha election banner

देर से हुआ टॉस, भारत को पहले बल्लेबाजी का न्यौता

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया। बारिश की वजह से टॉस में देरी हुई। देर से शुरू हुए मैच में बारिश ने एक बार फिर से खलल डाला। उस समय मात्र 2.4 ओवर का ही खेल हुआ था और भारत का स्कोर बिना किसी नुकसान के 6 रन था। बारिश रुकने के बाद खेल फिर से शुरू हुआ। इसके बाद एक बार फिर बारिश की वजह से मैच को रोक दिया गया। जिस वक्त मैच को दोबारा रोका गया भारत ने 16 ओवर में दो विकेट पर 69 रन बनाए थे।

शिखर फिर फ्लॉप

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन एक बार बल्ले से फिर फ्लॉप रहे और आठ रन के स्कोर पर वे स्टार्क का शिकार बने। उनका कैच ऐरोन फिंच ने पकड़ा और उस वक्त भारत को स्कोर 24 रन था। शिखर के आउट होने के बाद क्रीज पर उतरे अंबाती रायुडू ने तेजी से रन बटोरे परंतु वे मिशेल मॉर्श की गेंद पर वार्नर के हाथों लपके गए। अंबाती ने 24 गेंदों में दो चौकों और एक छक्के की मदद से 23 रन बनाए।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.