Move to Jagran APP

कोलकाता टेस्ट में गलत साबित हुआ विराट कोहली का ये अहम फैसला

कोलकाता टेस्ट में गलत साबित हुआ विराट कोहली का ये फैसला। कोहली के इस फैसले की चुकानी पड़ सकती है बड़ी कीमत।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Sun, 02 Oct 2016 01:09 PM (IST)Updated: Mon, 03 Oct 2016 02:45 PM (IST)
कोलकाता टेस्ट में गलत साबित हुआ विराट कोहली का ये अहम फैसला

नई दिल्ली। कोलकाता टेस्ट में विराट कोहली का एक फैसला गलत साबित हुआ। सीरीज़ के इस दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने शिखर धवन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया। इस टेस्ट की दोनों पारियों में धवन फ्लॉप रहे। कोलकाता टेस्ट में भारत की दूसरी पारी में एक बार शिखर धवन ने निराश किया और 17 रन बनाकर आउट हो गए। कोलकाता टेस्ट की पहली पारी में भी धवन एक रन बनाकर आउट हो गए थे।

loksabha election banner

'शिखर' पर कब पहुंचेंगे धवन ?

पिछले कुछ समय से टेस्ट मैच में धवन की फॉर्म काफी निराश करने वाली रही है। उनकी इसी फॉर्म की वजह से पहले टेस्ट मैच में लोकेश राहुल को टीम में जगह मिली थी। धवन के बल्ले से टेस्ट में आखिरी शतक साल 2015 में निकला था और उसके बाद से वो लगातार टेस्ट मैचों में फ्लॉप हो रहे हैं। अपने डेब्यू मैच में भारतीय सरजमीं पर 187 रन की पारी खेलने के बाद 11 इनिंग में उन्होंने महज 23 की औसत से महज 207 रन बनाए हैं और 45 रन नाबाद उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर रहा है।

इस प्रदर्शन के बावजूद शिखर धवन को लगातार मौके दिए जाते रहे हैं और हर बार दिल्ली के इस ओपनर ने अपने फैन्स को निराश किया है। इस टेस्ट मैच की शुरूआत से पहले टीम इंडिया के पास गौतम गंभीर को प्लेइंग इलेवन में रखने का मौका था लेकिन गंभीर के स्थान पर धवन को तरजीह दी गई। कप्तान विराट कोहली ने शिखर धवन पर भरोसा जताया और धवन ने अपने कप्तान के साथ साथ अपने फैंस को भी एक बार फिर से निराश कर दिया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.