Move to Jagran APP

धवन को लगी चोट, आदित्य तारे भी अस्पताल में भर्ती

आइपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार ओपनर शिखर धवन को प्रैक्टिस सत्र के दौरान चोट लगी, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया है।

By Mohit TanwarEdited By: Published: Thu, 19 May 2016 01:16 PM (IST)Updated: Thu, 19 May 2016 01:32 PM (IST)
धवन को लगी चोट, आदित्य तारे भी अस्पताल में भर्ती

रायपुर।सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन को प्रैक्टिस सत्र के दौरान चोट लगी है,जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। इसी तरह टीम के आदित्य तारे को डीहाइड्रेशन के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इन दोनों क्रिकेटर्स को इलाज के लिए रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल ले जाया गया है।

loksabha election banner


सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को शुक्रवार को दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ मैच खेलना है।सनराइजर्स की टीम दोपहर में अभ्यास कर रही थी। आदित्य तारे को डीहाइड्रेशन के चलते हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया और उन्हें आराम की सलाह दी गई है।

सनराइजर्स के सलामी बल्लेबाज धवन को अभ्यास सत्र के दौरान चोट लगी है और उन्हें एक्सरे के लिए अस्पताल ले जाया गया है। अभी उनकी चोट के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। शिखर शुक्रवार के मैच में खेलेंगे या नहीं, इसके बारे में टीम प्रबंधन ने अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। छ्त्तीसगढ़ इस समय तेज गर्मी से जूझ रहा है और लोगों को दोपहर में घरों के बाहर नहीं निकलने के निर्देश दिए गए है।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.