Move to Jagran APP

जारी है टीम इंडिया की ये सबसे बड़ी समस्या

टीम इंडिया में एक ऐसी समस्या है जो कि खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। टेस्ट क्रिकेट में ये कमजोरी टीम इंडिया को बहुत भारी पड़ रही है। ये दिक्कत है सलामी जोड़ी की। भारतीय टीम के ओपनर शिखर धवन और मुरली विजय एक बार फिर बड़ी साझेदारी

By ShivamEdited By: Published: Sat, 27 Dec 2014 03:35 PM (IST)Updated: Sat, 27 Dec 2014 03:59 PM (IST)
जारी है टीम इंडिया की ये सबसे बड़ी समस्या

मेलबर्न। टीम इंडिया में एक ऐसी समस्या है जो कि खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। टेस्ट क्रिकेट में ये कमजोरी टीम इंडिया को बहुत भारी पड़ रही है। ये दिक्कत है सलामी जोड़ी की। भारतीय टीम के ओपनर शिखर धवन और मुरली विजय एक बार फिर बड़ी साझेदारी खड़ी करने में असफल रहे। विजय का बल्ला तो एक बार फिर अर्धशतक के साथ गरजता दिखा लेकिन धवन पिछले मैच की दूसरी पारी में कुछ रंग दिखाने के बाद आज फिर मेलबर्न टेस्ट की पहली पारी में सस्ते में आउट हो गए।

loksabha election banner

शिखर धवन ने इस बार 51 गेंदों पर 28 रन बनाकर अपना विकेट गंवा दिया। उन्होंने हैरिस की एक बाहर की तरफ स्विंग होती गेंद पर शॉट खेलने का प्रयास किया जो कि एक बड़ी चूक साबित हुई और स्लिप में खड़े कंगारू कप्तान स्मिथ ने कैच लपक लिया, हालांकि टीवी रीप्ले में ये कैच थोड़ा विवादित जरूर नजर आया क्योंकि गेंद स्मिथ के हाथों में जाने के साथ जमीन पर भी लगती नजर आई पर फैसला हो चुका था और धवन एक बार फिर सस्ते में पवेलियन लौट चुके थे।

इस मैच के लाइव स्कोरकार्ड के लिए यहां क्लिक करें

वहीं, दूसरी तरफ मुरली विजय ने एक बार फिर अपना धमाल बरकरार रखा और 55 रन बनाकर अब भी वो पिच पर टिके हुए हैं। इस सीरीज में अब तक पांच पारियों में चार अर्धशतक लगाकर एक नया रिकॉर्ड भी बना चुके हैं। वो ऑस्ट्रेलिया में खेली जाने वाली किसी टेस्ट सीरीज में चार अर्धशतक लगाने वाले पहले भारतीय बन गए हैं। हालांकि अपने दूसरे ओपनर के साथ साझेदारी बनाने के मामले में शायद वो सफल नहीं हो पा रहे क्योंकि धवन ज्यादातर जल्दी ही पवेलियन लौट जा रहे हैं।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.