Move to Jagran APP

भारत-पाकिस्तान फाइनल पर लगा इतने करोड़ का सट्‍टा, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को होने वाले चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल मुकाबले पर करीब इतने करोड़ का सट्टा लगा है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 17 Jun 2017 07:49 PM (IST)Updated: Sat, 17 Jun 2017 08:16 PM (IST)
भारत-पाकिस्तान फाइनल पर लगा इतने करोड़ का सट्‍टा, जानकर हैरान रह जाएंगे आप
भारत-पाकिस्तान फाइनल पर लगा इतने करोड़ का सट्‍टा, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को ओवल में होने वाले चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल मुकाबले पर करीब 2000 करोड़ रुपए का सट्‍टा लगा है। इंग्लैंड में ऑन लाइन सट्‍टेबाजी को कानूनी मान्यता प्राप्त है और इसके चलते इतनी बड़ी राशि दांव पर लगाई गई है।

loksabha election banner

ऑल इंडिया गेमिंग फेडरेशन (एआईजीएफ) के अनुसार इस मुकाबले पर करीब 2000 करोड़ रुपए का सट्‍टा लगाया गया है। सटोरियों के अनुसार भारत के जीत के प्रबल अवसर है। यदि कोई भारत की जीत पर 100 रुपए लगाता है तो उसे जीत की स्थिति में 147 रुपए मिलेंगे। इसी प्रकार पाकिस्तान की जीत की स्थिति में उसे 300 रुपए मिलेंगे। एआईजीएफ के रोलैंड लैंडर्स ने कहा कि एक अनुमान के मुताबिक इस वर्ष भारत के मैचों पर करीब 2 लाख करोड़ का सट्‍टा लगाया गया है। आईसीसी इवेंट में 10 साल बाद ऐसा हुआ है कि भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल खेला जाएगा।

विराट कोहली पहली पसंद

फाइनल मैच में मैन ऑफ द मैच के लिए विराट कोहली सटोरियों की पहली पसंद है। कोहली के मैन ऑफ द मैच बनने का भाव 8.5 रुपए है जबकि शिखर धवन और रोहित शर्मा के लिए यह 9 रुपए है। अगर विराट मैन ऑफ द मैच बनते हैं तो उन पर 100 रुपए लगाने वाले को 850 रुपए मिलेंगे, इसी प्रकार रोहित और धवन के मामले में 900 रुपए मिलेंगे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.