Move to Jagran APP

रोमांचक मुकाबले में बेंगलूर ने कोलकाता को 7 विकेट से हराया

आईपीएल 8 के लीग मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मुकाबले में बेगलूर ने कोलकाता को सात विकेट से हरा दिया। बेंगलूर की तरफ से मनदीप सिंह ने 45 रनों की आक्रामक पारी खेली और कोलकाता से जीत छीन लिया।

By Kamal VermaEdited By: Published: Sat, 02 May 2015 03:33 PM (IST)Updated: Sat, 02 May 2015 08:59 PM (IST)
रोमांचक मुकाबले में बेंगलूर ने कोलकाता को 7 विकेट से हराया

बेंगलूरू। आईपीएल 8 के लीग मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मुकाबले में बेगलूर ने कोलकाता को सात विकेट से हरा दिया। बेंगलूर की तरफ से मनदीप सिंह ने 45 रनों की नाबाद आक्रामक पारी खेली और कोलकाता से जीत छीन लिया।

loksabha election banner

बेंगलूर की तरफ से गेल और कप्तान कोहली ने टीम को अच्छी शुरुआत दी। हालांकि गेल जब 21 रन बनाकर आउट हुए उस वक्त टीम का स्कोर 48 था। इसके बाद कोहली ने 34 रन की पारी खेली हालांकि वो रसेल का शिकार बने और कैच आउट हो गए। इसके बाद मनदीप सिंह ने 18 गेंदों में 45 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिला दी। अपनी पारी में मनदीप ने 4 चौके और 3 छक्के लगाए।

इससे पहले कोलकाता टीम के कप्तान गौतम गंभीर एक बार फिर बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे और 12 रन बनाकर डेविड वाइस का शिकार बने। वाइस ने उन्हें मनदीप सिंह के हाथों कैच आउट करवाया। टीम के दूसरे ओपनर रॉबिन उथप्पा ने उपयोगी पारी खेली और 21 गेंद में 23 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें चहल ने विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के हाथों कैच आउट करवाया। शानदार बल्लेबाजी कर रहे रसेल 45 रन पर रन आउट हो गए, जबकि डचटेच को स्टार्क में 12 पर पर कैच आउट करवा दिया। बेंगलूर के लिए स्टार्क, वाइस और चहल ने एक-एक विकेट लिए।

आइपीएल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.