PreviousNext

रोहित नहीं भूले थे वो दिन, अब अपने ही अंदाज में ले लिया विराट से बदला

Publish Date:Mon, 01 May 2017 11:10 PM (IST) | Updated Date:Tue, 02 May 2017 09:27 AM (IST)
रोहित नहीं भूले थे वो दिन, अब अपने ही अंदाज में ले लिया विराट से बदलारोहित नहीं भूले थे वो दिन, अब अपने ही अंदाज में ले लिया विराट से बदला
रोहित ने न सिर्फ बल्ले से हिसाब बराबर किया बल्कि अपने बयान से भी चुटकी लेने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

(शिवम् अवस्थी), नई दिल्ली। मुंबई और बैंगलोर के बीच सोमवार शाम हुए आइपीएल मुकाबले में मुंबई ने रोमांचक अंदाज में 5 विकेट से जीत दर्ज की। इस जीत के नायक बने मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा। रोहित ने कप्तानी पारी खेलकर न सिर्फ अपनी टीम को जीत दिलाई बल्कि विराट की टीम से पुराना बदला भी ले लिया।

- रोहित की बदले वाली पारी

मुंबई इंडियंस सोमवार रात को अपने घरेलू मैदान (वानखेड़े स्टेडियम) पर 163 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी। इसी दौरान उनके कप्तान रोहित शर्मा ने 37 गेंदों पर नाबाद 56 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई। रोहित की ये पारी बदले वाली इसलिए थी क्योंकि 14 अप्रैल को जब मुंबई की टीम बेंगलुरू खेलने गई थी तब उस मैच में रोहित शर्मा को सैमुअल बद्री ने शून्य पर बोल्ड कर दिया था। इस विकेट के बाद बैंगलोर की टीम और उनके फैंस ने जमकर जश्न मनाया था। रोहित ने सोमवार रात उस मैच का बदला अपने ताबड़तोड़ अंदाज में ले लिया। हालांकि रोहित के अर्धशतक जड़ने पर तो मुंबई जीता ही लेकिन जब वो शून्य पर आउट हुए थे तब भी मुंबई ही जीता था।

- मैच के बाद अपने बयान से विराट सेना को चिढ़ाया

मैच खत्म होने के बाद जब 'मैन ऑफ द मैच' और कप्तान के रूप में रोहित शर्मा को पुरस्कार देने के लिए बुलाया गया तब रोहित ने अपने एक बयान के जरिए हंसते हुए बैंगलोर की टीम को शर्मिंदा भी कर दिया। रोहित ने कहा कि वो इस समय खासतौर पर इसलिए खुश हैं क्योंकि उनकी टीम अंक तालिका में शीर्ष पर मजबूती से पहुंच गई है। गौरतलब है कि ये बयान विराट और उनकी टीम के घाव पर नमक छिड़कने जैसा था जो 11 मैचों में 8 मैच हारने के बाद सातवें पायदान पर है और आइपीएल प्लेऑफ की दौड़ से भी अब बाहर हो चुके हैं।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Rohit Sharma strokes half century against RCB(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

भारत के सम्मान के साथ क्रिकेट चलता रहे: खन्नासाढ़े 14 करोड़ रुपये का मैदान पर फिर दिखा दम, लंगड़ाते हुए बना डाले नए रिकॉर्ड
यह भी देखें