Move to Jagran APP

धौनी के समर्थन में आया ये ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज, बोल दी ये बड़ी बात

धौनी आइपीएल-10 में अपने मिले-जुले प्रदर्शन के चलते दबाव में है। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज कप्तान का मानना है की धौनी की नज़रअंदाज़ करना ब़ड़ी गलती होगी।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Sun, 30 Apr 2017 12:22 PM (IST)Updated: Sun, 30 Apr 2017 04:38 PM (IST)
धौनी के समर्थन में आया ये ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज, बोल दी ये बड़ी बात
धौनी के समर्थन में आया ये ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज, बोल दी ये बड़ी बात

मेलबर्न, प्रेट्र : पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग का मानना है कि महेंद्र सिंह धौनी को नजरअंदाज करना गलती होगी, क्योंकि भारत को इंग्लैंड में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी के मुकाबले को नियंत्रित करने के लिए उनकी क्षमता की जरूरत पड़ेगी।

prime article banner

पोंटिंग ने कहा, ‘मध्य क्रम में धौनी ही हैं जो वनडे पारी को नियंत्रित कर सकते हैं और इंग्लैंड में आपको क्या चाहिए। यदि भारत जल्दी अपने शीर्ष क्रम के विकेट गंवा देता है तो आपको मध्य क्रम में किसी ऐसे खिलाड़ी की जरूरत होगी जो सबको सलाह देता रहे। धौनी भारत के लिए चैंपियंस ट्रॉफी में महत्वपूर्ण रहेंगे।’

धौनी आइपीएल-10 में अपने मिले-जुले प्रदर्शन के चलते दबाव में है। उन्होंने कहा, ‘यह बड़ी सफलता के बाद एक नकारात्मक पक्ष है। मेरे साथ भी हुआ है। जब आप थोड़ा नीचे खिसकते हो तो आलोचनाएं सामने आएंगी। उन्हें 15-20 साल में ज्यादा नकारात्मकता का सामना नहीं करना पड़ा। इसलिए यह देखना रोचक होगा कि आने वाले समय में वे इसका सामना कैसे करते हैं।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK