Move to Jagran APP

रणजी का रण: केदार जाधव के शतक के बावजूद कर्नाटक मजबूत

हैदराबाद। महाराष्ट्र के बल्लेबाज केदार जाधव ने अपनी फॉर्म बरकरार रखते हुए रणजी ट्रॉफी फाइनल के चौथे दिन शनिवार को शतक जड़ा, लेकिन वह मैच पर कर्नाटक की पकड़ को कमजोर नहीं कर सके। पहली पारी में कुल 515 रन बनाकर 210 रन की बढ़त हासिल करने वाली कर्नाटक की टीम ने दिन का खेल समाप्त होने तक महाराष्ट्र की दूसरी पारी में 272 रन

By Edited By: Published: Sat, 01 Feb 2014 07:49 PM (IST)Updated: Sat, 01 Feb 2014 07:55 PM (IST)
रणजी का रण: केदार जाधव के शतक के बावजूद कर्नाटक मजबूत

हैदराबाद। महाराष्ट्र के बल्लेबाज केदार जाधव ने अपनी फॉर्म बरकरार रखते हुए रणजी ट्रॉफी फाइनल के चौथे दिन शनिवार को शतक जड़ा, लेकिन वह मैच पर कर्नाटक की पकड़ को कमजोर नहीं कर सके। पहली पारी में कुल 515 रन बनाकर 210 रन की बढ़त हासिल करने वाली कर्नाटक की टीम ने दिन का खेल समाप्त होने तक महाराष्ट्र की दूसरी पारी में 272 रन पर छह विकेट चटका दिए।

loksabha election banner

जाधव के 112 रन और तीसरे विकेट के लिए अंकित बवाने (61) के साथ निभाई गई 118 रन की साझेदारी की मदद से महाराष्ट्र ने अभी तक 62 रन की बढ़त हासिल कर ली है, जबकि उसके केवल चार विकेट शेष बचे हैं। जाधव का यह इस सत्र का छठवां और कुल दसवां प्रथम श्रेणी शतक है। इस रणजी सत्र में उन्होंने 87.35 की औसत से कुल 1223 रन बटोरे हैं। जाधव ने अपनी पारी में 135 गेंदों का सामना करते हुए 10 चौके जड़े। उनके अलावा विजय जोल ने 31 और चिराग खुराना ने 37 रन बनाए। कर्नाटक की तरफ से आर विनय कुमार सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने 84 रन देकर चार विकेट झटके। इससे पहले सुबह विनय ने बल्लेबाजी करते हुए महत्वपूर्ण 28 रन बनाए और टीम की बढ़त को 200 के पार पहुंचाया।

पढ़ें: न्यूजीलैंड मीडिया ने अपनी टीम के प्रदर्शन को सराहा

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.