Move to Jagran APP

रांची में भारत करेगा अपना टेस्ट डेब्यू, क्रिकेट फैंस मिस करेंगे ये

रांची टेस्ट में घरेलू क्रिकेट फैंस इन्हें सबसे ज्यादा मिस करेंगे।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 14 Mar 2017 02:53 PM (IST)Updated: Tue, 14 Mar 2017 05:47 PM (IST)
रांची में भारत करेगा अपना टेस्ट डेब्यू, क्रिकेट फैंस मिस करेंगे ये
रांची में भारत करेगा अपना टेस्ट डेब्यू, क्रिकेट फैंस मिस करेंगे ये

 रांची। भारतीय क्रिकेट के सबसे सफल कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धौनी के घरेलू मैदान पर भारतीय टीम अपना पहला टेस्ट मैच खेलेगी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गुरुवार से शुरू होने वाले टेस्ट मैच में धौनी के घरेलू फैंस सबसे ज्यादा अपने माही को मिस करेंगे। धौनी पहले ही टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं। 

loksabha election banner

महेंद्र सिंह धौनी इस वक्त दिल्ली में हैं और बुधवार को उनकी कप्तानी में झारखंड की टीम विजय हजारे ट्रॉफी का क्वार्टर फाइनल मुकाबला विदर्भ के खिलाफ खेलेगी। विजय हजारे ट्रॉफी में खेलने की वजह से शायद धौनी रांची में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में टीम का मनोबल बढ़ाने शायद स्टेडियम में भी मौजूद ना हों। वैसे कहा ये जा रहा है कि धौनी की टीम में ना होने की वजह से टिकट काउंटर खाली हैं। 

धौनी के बचपन के कोच केशव बनर्जी का कहना है कि हम रांची में पहला टेस्ट मैच होस्ट कर रहे हैं और ये सब धौनी की वजह से ही संभव हुआ। धौनी ने रांची का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उंचा किया। हम आशा करते हैं कि रांची भारतीय टीम के लिए लकी साबित हो। वैसे हम ये चाहते हैं कि धौनी की अगुआई में झारखंड की टीम दिल्ली में क्वार्टर फाइनल मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन करे। वैसे रांची क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से स्कूलों और इंस्टीट्यूट्स में फ्री पास बांटे गए हैं। धौनी के स्कूल जवाहर विद्या मंदिर में भी छात्रों के लिए फ्री पास की व्यवस्था की गई है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.