Move to Jagran APP

भारत-न्यूज़ीलैंड के तीसरे टेस्ट पर आया ये नया संकट

भारत-न्यूज़ीलैंड सीरीज़ का तीसरा औऱ आखिरी टेस्ट मैच 8 अक्टूबर से खेले जाने वाला है। लेकिन मैच से पहले आयोजकों की चिंता बढ़ गई है।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Wed, 05 Oct 2016 03:45 PM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2016 09:03 AM (IST)
भारत-न्यूज़ीलैंड के तीसरे टेस्ट पर आया ये नया संकट

इंदौर। कोलकाता टेस्ट मैच में 178 रन की बड़ी जीत दर्ज़ कर टीम इंडिया ने ना सिर्फ 2-1 से सीरीज़ अपने नाम कर ली है बल्कि वो टेस्ट की बेस्ट टीम भी बन गई है। इस सीरीज़ का तीसरा औऱ आखिरी टेस्ट मैच 8 अक्टूबर से इंदौर के होलकर मैदान पर खेला जाने वाला है। लेकिन मैच से तीन दिन पहले इंदौर में हुई हल्की बारिश ने आयोजकों की चिंता बढ़ा दी।

prime article banner

मशरफे मुर्तजा ने इस तरह दिखाई जिंदादिली, जीत लिया सबका दिल

इससे पहले भी लोढ़ा समिति और बीसीसीआई के बीच के तनाव को देखते हु्ए इस टेस्ट पर संकट के बादल देखे जा रहे थे। वह मामला भले ही सुलझ गया हो पर बुधवार को हुई बारिश के बाद इस बात की आशंका बढ़ गई है कि मैच के दौरान भी बारिश बड़ी बाधा बन सकती है।

सचिन ने कुछ इस तरह से पूरी की सहवाग की ये खास डिमांड

हालांकि बारिश की आशंका को देखते हुए मैदान को सुरक्षित रखने के लिए इंग्लैंड से खास कवर मंगाए गए हैं। आपको बतां दे की ये इंदौर के होलकर मैदान पर होना वाला पहला टेस्ट मैच होगा। पिछले साल ही बीसीसीआइ ने इस मैदान पर टेस्ट मैच आयोजित कराने की मान्यता दी थी।

Photos: मिलिये भारतीय मूल के इन कीवी क्रिकेटरों से

इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेले जाने वाले इस पहले टेस्ट मैच को लेकर दर्शकों का उत्साह चरम पर है। टिकट बिक्री के दौरान दर्शकों ने जिस तरह का उत्साह दिखाया है उससे माना जा रहा है कि कई सालों बाद टेस्ट में मैदान पर भीड़ दिखाई देगी। आपको बता दें कि इस मैदान पर होने वाले पहले टेस्ट मैच के टिकट कुछ ही घंटों में बिक गए थे।

ये हैं दुनिया के पांच विवादित क्रिकेट अंपायर, देखें तस्वीरें

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.