Move to Jagran APP

युवा भारतीय टीम के ऑलराउंड प्रदर्शन से खुश हैं कोच द्रविड़

भारत की नामिबिया पर 197 रन की विशाल जीत और सेमीफाइनल में प्रवेश करने पर प्रमुख कोच राहुल द्रविड़ ने टीम के ऑलराउंड प्रदर्शन की जमकर तारीफ की है। ओपनर रिषभ पंत ने 96 गेंदों में 111 रन बनाए और सरफराज खान (76), अरमान जाफर (64) की शानदार पारियों की

By sanjay savernEdited By: Published: Sun, 07 Feb 2016 03:43 PM (IST)Updated: Sun, 07 Feb 2016 03:45 PM (IST)
युवा भारतीय टीम के ऑलराउंड प्रदर्शन से खुश हैं कोच द्रविड़

फातुल्ला। भारत की नामिबिया पर 197 रन की विशाल जीत और सेमीफाइनल में प्रवेश करने पर प्रमुख कोच राहुल द्रविड़ ने टीम के ऑलराउंड प्रदर्शन की जमकर तारीफ की है। ओपनर रिषभ पंत ने 96 गेंदों में 111 रन बनाए और सरफराज खान (76), अरमान जाफर (64) की शानदार पारियों की बदौलत भारत ने 50 ओवर में 6 विकेट खोकर 349 रन का विशाल लक्ष्य बनाया। जवाब में नामिबिया की पूरी टीम 39 ओवर में 152 रन पर ढेर हो गई। मयंक डागन और अनमोलप्रीत ने तीन-तीन जबकि वॉशिंगटन सुंदर ने दो विकेट लिए।

loksabha election banner

मैच के बाद द्रविड़ ने कहा- मेरे ख्याल से टूर्नामेंट में हम अच्छा खेलते हुए आ रहे हैं। कुछ जगहों पर मुझे अभी भी लगता है कि हमने सही नहीं खेला, लेकिन नामिबिया के खिलाफ आज हमारी टीम ने सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंड प्रदर्शन किया।

द्रविड ने कहा कि शुरुआत में हमारी बल्लेबाजी थोड़ी डगमगाई, लेकिन फिर बल्लेबाजों ने शानदार वापसी की। हमने अच्छा क्रिकेट खेला, प्रकियाओं पर ध्यान नहीं दिया और मैच के नतीजों के बारे में ज्यादा नहीं सोचा, इसलिए चीजें सही हो रही हैं। मुझे खुशी है कि शानदार प्रदर्शन के साथ हमने सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

मैच के बाद कप्तान इशान किशन ने कहा- हमने नामिबिया को अच्छा लक्ष्य दिया था और गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की। इतनी अच्छी जीत के साथ सेमीफाइनल में पहुंचना अच्छा अहसास है। नामिबिया की शुरुआत शानदार रही, लेकिन हमने धैर्य रखा। एक विकेट गिरने के बाद हमने उनके बल्लेबाजों पर दबाव बनाया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.