Move to Jagran APP

अपना मजाक उड़वाने को तैयार है ये कंगारू खिलाड़ी, वजह भी है बेहद दिलचस्प

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जानी वाली एशेज सीरीज़ का आगाज गुरुवार को ब्रिस्बेन के मैदान से होगा।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Wed, 22 Nov 2017 10:11 AM (IST)Updated: Wed, 22 Nov 2017 05:25 PM (IST)
अपना मजाक उड़वाने को तैयार है ये कंगारू खिलाड़ी, वजह भी है बेहद दिलचस्प
अपना मजाक उड़वाने को तैयार है ये कंगारू खिलाड़ी, वजह भी है बेहद दिलचस्प

मेलबर्न, जेएनएन। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज पीटर हैंडसकोंब एशेज सीरीज के दौरान बार्मी आर्मी के मजाक के लिए तैयार हैं। हैंडसकोंब मूल रूप से इंग्लैंड से हैं। ऐसे में इंग्लैंड क्रिकेट टीम की फैन आर्मी बार्मी उन्हें निशाना बना सकती हैं।

loksabha election banner

26 वर्षीय मध्य क्रम के बल्लेबाज हैंडसकोंब गुरुवार को गाबा में अपने पहले एशेज में खेलेंगे। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि उन्होंने मेरे लिए गाना बना लिया होगा। मुझे दुख होगा अगर वो ऐसा नहीं करेंगे। मैं जानना चाहता हूं कि उन्होंने क्या तैयारी की है। मेरे माता-पिता इंग्लैंड के हैं। 30-35 साल पहले दोनों यहां आ गए थे। ऐसे में वे अब सच्चे और अच्छे ऑस्ट्रेलियाई हैं। वे मेरा और ऑस्ट्रेलियाई टीम का सपोर्ट जरूर करेंगे।

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जानी वाली एशेज सीरीज़ का आगाज गुरुवार को ब्रिस्बेन के मैदान से होगा। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 2013-14 में खेली गई सीरीज़ में इंग्लैंड को 5-0 से पस्त कर दिया था। इस सीरीज़ में ऑस्ट्रेलिया के तेज़ गेंदबाज़ मिचेल जॉनसन शानदार फॉर्म में थे और उन्होंने पांच टेस्ट की सीरीज़ में 37 विकेट अपने नाम किए थे। लेकिन इंग्लैंड की टीम ने पिछली पांच एशेज सीरीज़ में से चार अपने नाम की है, तो ऐसे में इस बार एशेज का रोमांच देखने लायक होगा।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.