Move to Jagran APP

रसूल और रामदयाल के शतक से जम्मू-कश्मीर मजबूत

कप्तान परवेज रसूल और रामदयाल के शतकों के दम पर जम्मू-कश्मीर ने रणजी ट्रॉफी ग्रुप 'ए' मुकाबले में बड़ौदा के खिलाफ पहली पारी में 497 रन का मजबूत स्कोर बनाया। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक बड़ौदा ने बिना किसी नुकसान के 116 रन बना लिए हैं। सौरभ वकासकर

By sanjay savernEdited By: Published: Mon, 22 Dec 2014 08:19 PM (IST)Updated: Mon, 22 Dec 2014 08:23 PM (IST)
रसूल और रामदयाल के शतक से जम्मू-कश्मीर मजबूत

वडोदरा। कप्तान परवेज रसूल और रामदयाल के शतकों के दम पर जम्मू-कश्मीर ने रणजी ट्रॉफी ग्रुप 'ए' मुकाबले में बड़ौदा के खिलाफ पहली पारी में 497 रन का मजबूत स्कोर बनाया। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक बड़ौदा ने बिना किसी नुकसान के 116 रन बना लिए हैं। सौरभ वकासकर 60 और केदार जाधव 54 रन बनाकर क्रीज पर हैं।

loksabha election banner

रसूल ने 175 गेंदों में 16 चौके लगाते हुए 136 रन बनाए, जबकि नौवें नंबर के बल्लेबाज रामदयाल ने 195 गेंदों में 15 चौके और एक छक्का लगाते हुए नाबाद 124 रन की पारी खेली। रसूल का यह छठा प्रथम श्रेणी शतक है, जबकि रामदयाल का पहला। एक समय जम्मू-कश्मीर के सात विकेट 270 रन पर गिर गए थे, जिसके बाद दोनों ने आठवें विकेट के लिए 189 रन जोड़े। बड़ौदा के लिए स्वप्निल सिंह ने 42.4 ओवर में 152 रन देकर छह विकेट लिए, जबकि सागर मंगलोरकर को तीन विकेट मिले।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.