Move to Jagran APP

मोइन के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करेगा पीसीबी

विश्व कप के दौरान कैसिनो जाने के कारण विवादों में आए पाकिस्तान के मुख्य चयनकर्ता मोइन खान के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चेयरमैन शहरयार खान ने बताया कि हमने मामले की जांच की है और मोइन के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने का फैसला

By sanjay savernEdited By: Published: Wed, 04 Mar 2015 12:39 PM (IST)Updated: Wed, 04 Mar 2015 12:44 PM (IST)
मोइन के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करेगा पीसीबी

कराची। विश्व कप के दौरान कैसिनो जाने के कारण विवादों में आए पाकिस्तान के मुख्य चयनकर्ता मोइन खान के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चेयरमैन शहरयार खान ने बताया कि हमने मामले की जांच की है और मोइन के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने का फैसला किया है।

prime article banner

उन्होंने कहा कि मोइन ने अपनी गलती मानी है। रात्रि भोज के लिए कैसिनो जाना उनकी गलती थी। यह मामला अब समाप्त हो चुका है और उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोइन को टीम के साथ विश्व कप के लिए भेजा गया था। विश्व कप में पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन अब तक उम्मीदों के अनुरूप नहीं रहा है। टीम के खराब प्रदर्शन के बावजूद वह न्यूजीलैंड के शहर क्राइस्टचर्च के एक कैसिनो में दोस्तों और परिजनों के साथ रात्रि भोज के लिए गए। यहीं से विवाद की शुरुआत हुई। आलोचकों का कहना था कि जब टीम खराब खेल रही है, ऐसे में मुख्यचयनकर्ता कैसिनो जाकर मौज-मस्ती कर रहे हैं। पीसीबी ने तुरंत पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज को स्वदेश लौटने का फरमान सुनाया था।


क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.