Move to Jagran APP

राजकोट वनडे के टिकट खरीदने के लिए दिखाना होगा आईडी प्रूफ

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 18 अक्टूबर को होने जा रहे तीसरे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के टिकट खरीदने के लिए दर्शकों को पहली बार आईडी प्रूफ दिखाना होगा। ऐसा पाटीदार नेताओं द्वारा अपने विरोध प्रदर्शन के लिए इस वनडे का उपयोग किए जाने की चेतावनी के मद्देनजर

By sanjay savernEdited By: Published: Thu, 08 Oct 2015 03:50 PM (IST)Updated: Thu, 08 Oct 2015 04:00 PM (IST)
राजकोट वनडे के टिकट खरीदने के लिए दिखाना होगा आईडी प्रूफ

राजकोट। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 18 अक्टूबर को होने जा रहे तीसरे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के टिकट खरीदने के लिए दर्शकों को पहली बार आईडी प्रूफ दिखाना होगा। ऐसा पाटीदार नेताओं द्वारा अपने विरोध प्रदर्शन के लिए इस वनडे का उपयोग किए जाने की चेतावनी के मद्देनजर किया जा रहा है।

loksabha election banner

सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (एससीए) ने कहा कि उन्हें इस मैच के दौरान किसी समस्या की उम्मीद नहीं है। सौराष्ट्र में पहली बार दर्शकों को टिकट खरीदते वक्त अपना आईडी प्रूफ दिखाना हगा। एससीए सभी आईडेंटी कार्ड्स को स्कैन कर दर्शकों का डिजिटल रिकॉर्ड रखेगा। यह सुरक्षा व्यवस्था का हिस्सा है और स्थानीय इंटेलीजेंस ब्रांच (एलआईबी) के अधिकारी टिकट विंडो पर उपस्थित रहेंगे। वे हर टिकट खरीदने वाले दर्शक का आईडी स्कैन करेंगे।

राजकोट ग्रामीण के एसपी गगनदीप गंभीर ने कहा- इसके जरिए हमें मालूम पड़ेगा कि कौन स्टेडियम में कहां बैठ रहा है। स्टेडियम का हर कोना सीसीटीवी के दायरे में रहेगा। किसी ब्लॉक में कोई गड़बड़ी हुई तो वहां के दर्शकों के खिलाफ मामला चलाया जाएगा।

पटेल आरक्षण के युवा नेता हार्दिक पटेल ने अपने समर्थकों से राजकोट में भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले मैच के सभी टिकट खरीदने के लिए कहा है। हार्दिक ने एलान किया है कि राजकोट वनडे मैच के सारे टिकट पाटीदार खरिदेंगे और स्टेडियम में मैच के दौरान प्रदर्शन करेंगे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.