PreviousNext

फाइनल से पहले पाकिस्तान के लिए अच्छी खबर, टेंशन में होगी टीम इंडिया

Publish Date:Sat, 17 Jun 2017 11:46 AM (IST) | Updated Date:Sun, 18 Jun 2017 08:07 AM (IST)
फाइनल से पहले पाकिस्तान के लिए अच्छी खबर, टेंशन में होगी टीम इंडियाफाइनल से पहले पाकिस्तान के लिए अच्छी खबर, टेंशन में होगी टीम इंडिया
भारतीय टीम बर्मिंघम में सेमीफाइनल खेलने के बाद शुक्रवार को लंदन पहुंची, लेकिन उसने अभ्यास नहीं किया।

 लंदन, अभिषेक त्रिपाठी। पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मुहम्मद आमिर रविवार को होने वाले भारत के खिलाफ होने वाले सुपर फाइनल में चयन के लिए फिट हैं। उन्होंने शुक्रवार को ओवल में पूरे अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया। फिटनेस टेस्ट में फेल होने के कारण वह 14 जून को वह इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में नहीं खेल पाए थे।

पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच अजहर महमूद ने कहा कि आमिर फिट हैं, लेकिन वह अगले मैच में खेलेंगे या नहीं इस पर अभी कुछ नहीं कह सकता। आमिर भारत और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में विकेट नहीं ले पाए थे, लेकिन श्रीलंका के खिलाफ दो विकेट लेने के अलावा नाबाद 28 रन की पारी भी उन्होंने खेली थी। 

महमूद ने कहा कि फाइनल में आप अपने अनुभवी खिलाड़ी के साथ उतरना चाहते हो। आप उसको पूरी तरह फिट देखना चाहते हो। हमने उससे कहा है कि अगर उसे कोई दिक्कत हो तो हमें बताए। आज उसने गेंदबाजी की। वह बेहतर था। अगर वह फिट नहीं होगा तो हम उसके बिना उतरेंगे। 

सेमीफाइनल में आमिर की जगह रुमान रईस ने जुनैद खान के साथ तेज गेंदबाजी की कमान संभाली थी। उन्होंने अपने पहले ही मैच में नई गेंद से 44 रन देकर दो विकेट चटकाए थे। हालांकि पिछले मैच में चोटिल हुए पाकिस्तान के दूसरे तेज गेंदबाज हसन अली ने अभ्यास नहीं किया।

उधर भारतीय टीम बर्मिंघम में सेमीफाइनल खेलने के बाद शुक्रवार को लंदन पहुंची, लेकिन उसने अभ्यास नहीं किया। टीम इंडिया शनिवार को ओवल स्टेडियम में हिस्सा लेगी। टीम के प्रवक्ता ने कहा कि कप्तान विराट कोहली सहित पूरी टीम फिट है।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Pakistan gets good news as Mohammad Amir goes fit ahead of final match vs Team India in ICC Champions Trophy(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

अगले साल नहीं होगा टी-20 विश्व कप14 साल बाद पाकिस्तान ने किया ऐसा, 23वें ओवर तक जारी रहा कहर
यह भी देखें