Move to Jagran APP

अपने ही देश के इन दो खिलाड़ियों पर पीसीबी ने लगाया फाइन, बड़ी दिलचस्प है वजह

उमर अकमल और जुनैद खान पर पीसीबी ने उनकी मैच फीस का 50 फीसदी जुर्माना लगाया है।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Fri, 19 May 2017 11:11 AM (IST)Updated: Fri, 19 May 2017 12:38 PM (IST)
अपने ही देश के इन दो खिलाड़ियों पर पीसीबी ने लगाया फाइन, बड़ी दिलचस्प है वजह
अपने ही देश के इन दो खिलाड़ियों पर पीसीबी ने लगाया फाइन, बड़ी दिलचस्प है वजह

लाहौर। पाकिस्तान कप के अप्रैल में हुए लिस्ट-ए मैच में बुरे व्यवहार के कारण उमर अकमल और जुनैद खान पर मैच फीस का 50 फीसदी जुर्माना लगा गया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने मैच के दौरान उमर द्वारा जुनैद पर की गई टिप्पणी की जांच के लिए समिति गठित की थी, जिसने अपनी रिपोर्ट बुधवार को बोर्ड को सौंप दी।

loksabha election banner

पीसीबी द्वारा जारी बयान में लिखा गया है कि, ‘पीसीबी ने अप्रैल 2017 में रावलपिंडी में हुए पाकिस्तान कप के मैच में उमर अकमल और जुनैद खान के बुरे व्यवहार के चलते उन पर मैच फीस का 50 फीसदी जुर्माना लगाने का फैसला किया है’।

चैंपियंस ट्रॉफी से पहले टीम इंडिया में हुआ बदलाव, धौनी को मिलेगा ‘आराम’

उन्होंने कहा, ‘बोर्ड ने इन दोनों को चेतावनी देते हुए कहा कि यह दोनों खिलाड़ी 18 मई से एक महीने तक बोर्ड की देखरेख में रहेंगे और अगर इस तरह का व्यवहार दोबारा करते हुए पाए गए इन दोनों पर एक मैच का प्रतिबंध भी लगाया जा सकता है’।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

दोनों इस टूर्नामेंट में पंजाब की टीम से खेले थे। सिंध के खिलाफ हुए मैच में टॉस के दौरान पंजाब के कप्तान उमर से जब टीम में बदलाव के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने जुनैद की जगह नासिर नवाज को टीम में जगह देने की बात कही थी, जिसका कारण उन्होंने मैच से पहले अचानक जुनैद का गायब हो जाना बताया था।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

जुनैद ने इसके बाद उमर के बयान की आलोचना करते हुए कहा था उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं था, इसलिए वो वहां नहीं थे। जुनैद का कहना था कि उमर हालात से अच्छी तरह वाकिफ थे, उसके बाद भी उन्होंने गलत बयान दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.