Move to Jagran APP

पीसीबी ने नोटिस भेजकर बीसीसीआइ से मांगा इतने करोड़ का मुआवज़ा

पीसीबी के मुताबिक भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट सीरीज़ ना खेले जाने से उन्हें काफी वितीय नुकसान हुआ है। अब पीसीबी ने बीसीसीआइ से लगभग 450 करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग की है।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Sun, 07 May 2017 10:50 AM (IST)Updated: Sun, 07 May 2017 02:12 PM (IST)
पीसीबी ने नोटिस भेजकर बीसीसीआइ से मांगा इतने करोड़ का मुआवज़ा
पीसीबी ने नोटिस भेजकर बीसीसीआइ से मांगा इतने करोड़ का मुआवज़ा

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बीसीसीआइ को 6 द्विपक्षीय सीरीज खेलने के लिए किए गए कॉन्ट्रेक्ट को फोलो ना करने को लेकर नोटिस भेजा है। इस नोटिस में पीसीबी ने लगभग 450 करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग की है।

prime article banner

भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमों को 2014 से 2023 के बीच 6 द्विपक्षीय सीरीज खेलने के लिए किए गए करार किया गया था। लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव के कारण इस करार को फोलो नहीं किया गया और इन दोनों देशों के बीच क्रिकेट नहीं खेला गया। पाकिस्तान के मुताबिक दोनों देशों के बीच सीरीज़ ना खेले जाने से उन्हें काफी वितीय नुकसान हुआ है।

इस नुकसान की भरपाई करने के लिए पीसीबी ने हाल में भारतीय क्रिकेट बोर्ड को नोटिस भेजा था। नोटिस में पीसीबी ने शिकायत की कि उसे 6,95,76,405 डॉलर का नुकसान हुआ है क्योंकि भारतीय टीम ने नवंबर 2014 और दिसंबर 2015 की सीरीज नहीं खेली हैं। बीसीसीआइ को 3 मई को भेजे गए नोटिस के मिलने के 7 दिन के अंदर जवाब भेजना है।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.