Move to Jagran APP

नवजोत सिंह सिद्धू अस्पताल में भर्ती, कहा डाउन हूं आउट नहीं

भाजपा नेता व पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू को मंगलवार शाम अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके पैर में खून का थक्का जमने से नस फट गई थी। यह खतरनाक साबित हो सकता था लेकिन इलाज के बाद उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है।

By ShivamEdited By: Published: Tue, 06 Oct 2015 09:03 PM (IST)Updated: Wed, 07 Oct 2015 01:29 PM (IST)
नवजोत सिंह सिद्धू अस्पताल में भर्ती, कहा डाउन हूं आउट नहीं

नई दिल्ली। भाजपा नेता व पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू को मंगलवार शाम अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके पैर में खून का थक्का जमने से नस फट गई थी। यह खतरनाक साबित हो सकता था लेकिन इलाज के बाद उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। अब खतरे की कोई बात नहीं है।

prime article banner

बताया जा रहा है कि सिद्धू कैलाश मानसरोवर यात्रा पर गए थे। वहां से आने के बाद उनके पैर में तेज दर्द होने लगा था। इसके बाद अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया गया। अस्पताल सूत्रों के अनुसार, वह डीप वेन थ्रोम्बोसिस से पीडि़त हैं।

खून को पतला करने के लिए डॉक्टर उन्हें दवा दे रहे हैं। डॉक्टरों का कहना है कि खून का थक्का जमने से रक्त संचार प्रभावित हो जाता है। इसके चलते पैरों में सूजन, लाल दाने निकल आते हैं।

यदि बीमारी का जल्द इलाज नहीं हुआ तो शरीर के दूसरे हिस्सों में भी खून का थक्का जमने लगता है। ऐसी स्थिति में यह बीमारी Oदय और मस्तिष्क को भी प्रभावित करती है।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.