PreviousNext

इस टीम के साथ एक बार फिर से जुड़ने को बेताब है ये पूर्व दिग्गज क्रिकेटर

Publish Date:Mon, 17 Jul 2017 06:36 PM (IST) | Updated Date:Tue, 18 Jul 2017 12:33 PM (IST)
इस टीम के साथ एक बार फिर से जुड़ने को बेताब है ये पूर्व दिग्गज क्रिकेटरइस टीम के साथ एक बार फिर से जुड़ने को बेताब है ये पूर्व दिग्गज क्रिकेटर
एक बार फिर से सीएसके के साथ जुड़ने को बेताब है ये पूर्व दिग्गज।

नई दिल्ली। श्रीलंका के पूर्व स्पिनर मुथैया मुरलीधरन ने हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग की टीम चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा है कि वह फिर से सीएसके के साथ जुड़ने के लिए बेताब हैं, वहीं उन्होंने टीम इंडिया के ऑफ़ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की भी जमकर तारीफ की। 

मुरलीधरन ने कहा कि मैं सीएसके के साथ लंबे समय तक जुड़ा रहा और अगर मुझे मौका मिला तो मैं एक बार फिर से इस टीम का हिस्सा बनना चाहूंगा। इस टीम के साथ जुड़ने के लिए मैं बेताब हूं। अश्विन की तारीफ करते हुए मुरली ने कहा कि उन्होंने हमेशा ही अपनी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया है। 

आपको बता दें कि फिक्सिंग के आरोप में सीएसके पर दो साल का बैन लगाया गया था जो कि अब खत्म हो चुका है और अगले आइपीएल में ये टीम वापसी करेगी। इसके अलावा राजस्थान रॉयल्स पर भी दो साल का बैन लगाया गया था और दोनों ही टीमें एक बार फिर से आइपीएल के 11वें संस्करण में खेलती नजर आएगी। अब ये देखने वाली बात होगी कि क्या धौनी एक बार फिर से सीएसके के कप्तान बनते हैं या नहीं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Muttiah Muralitharan wants to work with CSK again(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

मिताली राज को मिला शानदार प्रदर्शन का इनाम, अब छू सकती हैं नया मुकामश्रीलंका जीत से 218 रन दूर, जिम्बाब्वे ने रखा 388 रनों का लक्ष्य
यह भी देखें