PreviousNext

मोहम्मद कैफ ने एक पाकिस्तानी को दिया करारा जवाब, कर दी बोलती बंद

Publish Date:Fri, 19 May 2017 01:46 PM (IST) | Updated Date:Fri, 19 May 2017 05:37 PM (IST)
मोहम्मद कैफ ने एक पाकिस्तानी को दिया करारा जवाब, कर दी बोलती बंदमोहम्मद कैफ ने एक पाकिस्तानी को दिया करारा जवाब, कर दी बोलती बंद
मोहम्मद कैफ ने पाकिस्तान के ट्विटर यूजर आमिर अकरम को मुंहतोड़ जवाब देकर बोलती बंद कर दी।

नई दिल्ली, जेएनएन। क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने अपने नाम से मोहम्मद हटाने की नसीहत मिलने पर पाकिस्तानी ट्विटर यूज़र को करारा जवाब दिया है। कैफ ने आमिर अकरम नाम के पाकिस्तानी यूज़र को मुंहतोड़ जवाब देते हुए ट्वीट किया, ‘मुझे अपने नाम पर गर्व है। आमिर का अर्थ है 'जीवन से भरा हुआ', जिसकी आपको ज़रूरत है’।

दरअसल कुलभूषण जाधव की फांसी के मामले में अंतरराष्ट्रीय कोर्ट में भारत को बड़ी जीत मिली। भारत की इस जीत पर क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भी अपनी खुशी ट्विटर पर व्यक्त की। कैफ ने ट्वीट करके भारत के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय न्यायालय को धन्यवाद दिया।

 मोहम्मद कैफ का ये ट्वीट पाकिस्तान के ट्विटर यूजर आमिर अकरम को पसंद नहीं आया। आमिर ने कैफ को ट्वीट कर कहा कि मोहम्मद कैफ तुम अपने नाम से मोहम्मद हटा दो।

चैंपियंस ट्रॉफी से पहले टीम इंडिया में हुआ बदलाव, धौनी को मिलेगा ‘आराम’

इस ट्वीट के बाद मोहम्मद कैफ ने आमिर अकरम को मुंहतोड़ जवाब दिया।  कैफ ने ट्वीट कर कहा कि, 'वाह! अगर मैं भारत की जीत का समर्थन करता हूं, तो मुझे मोहम्मद को निकालना चाहिए। मुझे अपने नाम पर गर्व है। आमिर का अर्थ है 'जीवन से भरा हुआ', जिसकी आपको जरूरत है।' कैफ के इस जवाब ने आमिर अकरम की बोलती बंद कर दी।

 आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Mohammad Kaif gave a perfect reply to a Pakistani twitter user Amir Akram for suggesting him to remove Mohammad(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

भारत-पाक मैच के लिए 'मौका-मौका' हुआ पुराना अब तो ‘सबसे बड़ा मोह’ का है जमाना, देखें वीडियोचैंपियंस ट्रॉफी से पहले टीम इंडिया में हुआ बदलाव, धौनी को मिलेगा ‘आराम’
यह भी देखें