PreviousNext

भारत-पाक मैच के लिए 'मौका-मौका' हुआ पुराना अब तो ‘सबसे बड़ा मोह’ का है जमाना, देखें वीडियो

Publish Date:Fri, 19 May 2017 11:59 AM (IST) | Updated Date:Fri, 19 May 2017 03:55 PM (IST)
भारत-पाक मैच के लिए 'मौका-मौका' हुआ पुराना अब तो ‘सबसे बड़ा मोह’ का है जमाना, देखें वीडियोभारत-पाक मैच के लिए 'मौका-मौका' हुआ पुराना अब तो ‘सबसे बड़ा मोह’ का है जमाना, देखें वीडियो
चैंपियंस ट्राफी में भारत को पहला मैच अपने चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से खेलना है। जैसे-जैसे दिन गुजरते जा रहे हैं दर्शकों को उत्साह भी बढ़ता जा रहा है।

मुंबई, जेएनएन। आइसीसी चैंपियंस ट्रॉफी-2017 का आगाज 01 जून से हो रहा है। इस टूर्नामेंट में भारत को पहला मैच अपने चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से खेलना है। जैसे-जैसे दिन गुजरते जा रहे हैं दर्शकों को उत्साह भी बढ़ता जा रहा है। दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है चार जून का, जब ये दोनों टीमें एक दूसरे के सामने होंगी।

भारत और पाकिस्तान का मैच हो तो वो मौका-मौका वाला विज्ञापन भी याद आ जाता है। लेकिन इस बार भारत-पाकिस्तान के मैच से पहले स्टार स्पोर्ट्स ने कुछ खास तैयारी की है। इन दोनों देशों के बीच होने वाली मैदानी जंग से पहले इस चैनल पर एक विज्ञापन दर्शाया जा रहा है जो दर्शकों के जूनुन को दिखाता है।स्टार स्पोर्ट्स का ‘चैंपियंस का वर्ल्ड कप’ के तहत बना विज्ञापन ‘सबसे बड़ा मोह’ दर्शाता है। यानि 'मौका-मौका' हुआ पुराना अब तो ‘सबसे बड़ा मोह’ का है जमाना।

चैंपियंस ट्रॉफी से पहले टीम इंडिया में हुआ बदलाव, धौनी को मिलेगा ‘आराम’

इस विज्ञापन में दर्शाया गया है कि किस प्रकार एक व्यक्ति जीवन की सब मोह-माया छोडकऱ धर्मशाला में बसने जाता है, लेकिन भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट मैच का मोह उसे लौटने पर मजबूर कर देता है।

(‘सबसे बड़ा मोह’ का वीडियो

(वीडियो साभार- यू ट्यूब और स्टार स्पोर्ट्स)

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Mauka Mauka getting old and now Sabse Bada Moh comes as India take on Pakistan in Champions Trophy(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

सचिन तेंदुलकर ने खास वजह से की पीएम मोदी से मुलाकात, जानिए क्या है माजरामोहम्मद कैफ ने एक पाकिस्तानी को दिया करारा जवाब, कर दी बोलती बंद
यह भी देखें