PreviousNext

होटल में आग लगने के बाद, धौनी ने किया ये अच्छा काम

Publish Date:Sat, 18 Mar 2017 10:29 AM (IST) | Updated Date:Sat, 18 Mar 2017 01:47 PM (IST)
होटल में आग लगने के बाद, धौनी ने किया ये अच्छा कामहोटल में आग लगने के बाद, धौनी ने किया ये अच्छा काम
होटल में आग लगने के बाद धौनी ने भी सभी खिलाड़ियों को सेमीफाइनल मुकाबले के लिए प्रोत्साहित किया।

नई दिल्ली, अभिषेक त्रिपाठी। जिस आग ने देश के क्रिकेट प्रशंसकों को चिंता में डाल दिया उससे धौनी एंड कंपनी बिलकुल परेशान नहीं है और शनिवार को मनोज तिवारी की कप्तानी वाली बंगाल के खिलाफ होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले में वह अपना शानदार प्रदर्शन करने उतरेगी।

टीम मैनेजर पीएन सिंह ने दैनिक जागरण से कहा कि पूरी टीम ठीक है। कप्तान महेंद्र सिंह धौनी सहित पूरी टीम का ध्यान विजय हजारे ट्रॉफी के सेमीफाइनल पर है और हम फाइनल में पहुंचना चाहते हैं। होटल परिसर में आग लगने की घटना से हमारे प्रदर्शन पर कोई असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि जब आग लगी तो मैं कमरे में ही था। नीचे जाने के लिए तैयार हो रहा था। टीम के ट्रेनर ने मेरे कमरे में आकर मुझे बताया कि नीचे के हिस्से में आग लगी है। हालांकि तब घटना इतनी बड़ी नहीं लग रही थी।

मोबाइल की टॉर्च जलाकर हम लोग सीढ़ियों से नीचे एकत्र हुए। हम कोशिश कर रहे थे कि बाकी लोग घबराकर इधर-उधर नहीं भागे, जिसके कारण हमने अपने चेहरों पर परेशानी का भाव नहीं लाने की कोशिश की। हालांकि जब धुआं और आग बढ़ने लगी और सबसे होटल खाली करने को कहा जाने लगा तब कुछ देर के लिए अफरातफरी का माहौल हो गया। हमारा सामान कमरों में ही छूट गया था।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

हमारे बाहर निकलने के बाद सुरक्षाकर्मियों और होटलकर्मियों ने एहतियातन हमें सामान निकालने के लिए अंदर नहीं जाने दिया। इससे मैच को एक दिन के लिए स्थगित करना पड़ा। होटल से निकलने के बाद सब सामान्य हो गया। हमने अभ्यास भी किया। हमारे रहने की व्यवस्था दूसरे होटल में कर दी गई। हमने आपस में बात की और धौनी ने भी सभी खिलाड़ियों को सेमीफाइनल मुकाबले के लिए प्रोत्साहित किया।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Mahendra Singh Dhoni motivate his team mates for semifinal of Vijay Hazare Trophy after fire in hotel(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

आइपीएल मैचों में डाली कोई रुकावट तो इन सभी को मिलेगी कड़ी सजाविराट कोहली ने नहीं मानी सुनील गावस्कर की यह अहम सलाह, उठाया 'जोखिम'
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »