Move to Jagran APP

चैंपियंस लीग: डॉलफिंस पर जीत से लॉयंस की उम्मीद कायम

बेंगलूर। रॉबी फ्राइलिंक के चार चौके और छह छक्कों की मदद से बनाए नाबाद 63 रनों के बावजूद दक्षिण अफ्रीका की डॉलफिंस को शनिवार को चैंपियंस लीग में पाकिस्तान की लाहौर लॉयंस के हाथों 16 रनों से हार झेलनी पड़ी। लॉयंस के 165 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए डॉलफिंस ने एक समय 93 रनों पर नौ विकेट गंवा दिए थे, लेकिन फ्राइ

By Edited By: Published: Sat, 27 Sep 2014 09:30 PM (IST)Updated: Sun, 28 Sep 2014 12:52 PM (IST)
चैंपियंस लीग: डॉलफिंस पर जीत से लॉयंस की उम्मीद कायम

बेंगलूर। रॉबी फ्राइलिंक के चार चौके और छह छक्कों की मदद से बनाए नाबाद 63 रनों के बावजूद दक्षिण अफ्रीका की डॉलफिंस को शनिवार को चैंपियंस लीग में पाकिस्तान की लाहौर लॉयंस के हाथों 16 रनों से हार झेलनी पड़ी। लॉयंस के 165 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए डॉलफिंस ने एक समय 93 रनों पर नौ विकेट गंवा दिए थे, लेकिन फ्राइलिंक और प्रेनेलान सुब्रायेन (नाबाद 1) ने अंतिम विकेट के लिए 26 गेंदों पर 55 रनों की साझेदारी करते हुए लॉयंस के समर्थकों की सांसें रोक दी थीं।

loksabha election banner

इस जीत से लॉयंस की उम्मीदें अभी बरकरार हैं। उनसे तीन में से दो मैचों में जीत हासिल की है। उधर, डॉलफिंस को अपने तीनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है और वह सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो चुकी है।

एक समय ऐसा लग रहा था कि तूफानी अंदाज में खेल रहे फ्राइलिंक अपनी टीम को जीत दिला देंगे, लेकिन अंतिम दो ओवरों में लॉयंस ने मैच अपने पक्ष में कर लिया। डॉलफिंस 20 ओवरों में नौ विकेट पर 148 रन बना सके। डॉलफिंस की ओर से फ्राइलिंक के अलावा कप्तान मोर्नी वॉन विक ने 29 गेंदों पर छह चौकों की मदद से 36 रन बनाए। जोनाथन वेंडियर ने 24 गेंदों पर तीन चौकों और एक छक्के की मदद से 29 रनों की पारी खेली। डॉलफिंस के सात बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सके।

इससे पहले, लॉयंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए उमर अकमल (नाबाद 73) और साद नसीम (43) की उम्दा पारियों की बदौलत 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए। उमर ने 45 गेंदों की तूफानी पारी में पांच चौके और इतने ही छक्के लगाए। साद ने 26 गेंदों की पारी में तीन चौके और इतने ही छक्के लगाए। डॉलफिंस की ओर से फ्राइलिंक ने तीन विकेट चटकाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.