PreviousNext

....और बस कुछ मिनटों के लिए सिर्फ हवा में निहारते रहे सभी खिलाड़ी

Publish Date:Fri, 29 Apr 2016 01:00 AM (IST) | Updated Date:Fri, 29 Apr 2016 08:42 AM (IST)
....और बस कुछ मिनटों के लिए सिर्फ हवा में निहारते रहे सभी खिलाड़ी
आइपीएल-9 में गुरुवार रात हुए दिलचस्प मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को जिस अंदाज में 6 विकेट से मात दी वो शानदार रहा

नई दिल्ली [शिवम् अवस्थी]। आइपीएल-9 में गुरुवार रात हुए दिलचस्प मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को जिस अंदाज में 6 विकेट से मात दी वो शानदार रहा लेकिन उससे भी दिलचस्प रही उनके कैरेबियाई धुरंधर कीरोन पोलार्ड की पारी। जितने मिनटों तक वो पिच पर रहे गेंद बस हवा से ही बातें करती रही और सभी खिलाड़ियों की निगाहें भी तकरीबन हर गेंद पर ऊपर पर जा टिकती थीं।

ये भी पढ़ेंः बस मैदान बदला, बाकी सब फोटो कॉपी जैसा ही था

- गजब की पारीः

मुंबई की टीम 175 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी और एक छोर पर जहां रोहित शर्मा खूंटा गाड़ कर खड़े हुए वहीं, दूसरे छोर पर विकेटों का पतन शुरू हो गया था। कुछ समय के लिए कोलकाता की टीम मैच में वापसी करती नजर आने लगी थी लेकिन फिर पिच पर एंट्री ली कीरोन पोलार्ड ने। इस धुरंधर ने महज 17 गेंदों पर अर्धशतक जड़कर सबका दिल जीत लिया। 18वें ओवर की अंतिम गेंद पर एक शानदार छक्के के साथ ही उन्होंने अपनी टीम को जीत दिलाई। उन्होंने 17 गेंदों पर नाबाद 51 रनों की पारी खेली जिसमें 6 छक्के और 2 शानदार चौके शामिल रहे। ये पोलार्ड की ही पारी थी जिसके दम पर मुंबई ने 2 ओवर बाकी रहते जीत हासिल कर ली।

- बैंगलोर के खिलाफ भी दिखाया था दमः

इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ भी पोलार्ड ने अपना दम दिखाया था। उस मैच में उन्होंने 19 गेंदों पर नाबाद 39 रनों की पारी खेली थी जिसमें 3 छक्के और 4 चौके शामिल थे। उनकी उसी पारी ने ऐलान कर दिया था कि जो पोलार्ड लंबे समय से मैदान पर फ्लॉप या उससे दूर नजर आ रहे थे, वो वापस लय में लौट आए हैं। गुरूवार रात कोलकाता के खिलाफ मैच में उनके इसी फॉर्म का एक बेहतर नजारा देखने को मिला।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Kieron Pollard plays a rapid innings against KKR(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

तीनों प्रारूपों में न्यूजीलैंड के कप्तान बने केन विलियम्सनमुंबई के कप्तान रोहित ने कहा, ये जीत हमारे लिए बहुत जरूरी थी
यह भी देखें