Move to Jagran APP

बांग्लादेश के बाद इस भारतीय खिलाड़ी पर भी हो सकती है बड़ी कार्रवाई

केरल के खिलाड़ी के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई हो सकती है।

By Bharat SinghEdited By: Published: Thu, 01 Dec 2016 12:52 PM (IST)Updated: Thu, 01 Dec 2016 08:42 PM (IST)
बांग्लादेश के बाद इस भारतीय खिलाड़ी पर भी हो सकती है बड़ी कार्रवाई

नई दिल्ली। केरल के नामी रणजी खिलाड़ी संजू सैमसन आने वाले दिनों में मुश्किल में पड़ सकते हैं। संजू पर अनुशासन भंग करने का आरोप लगा है। इस मामले में उन पर कार्रवाई के लिए केरल क्रिकेट एसोसिएशन (केसीए) ने 4 सदस्यीय कमेटी गठित करने का फैसला किया है।

loksabha election banner

जानकारी के मुतााबिक केसीए गुरुवार शाम तक संजू को इस संबंध में नोटिस दे देगा। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह कमेटी संजू पर अनुशासन तोड़ने के सभी मामलों पर सुनवाई करेगी। संजू की पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ भी कई बार तारीफ कर चुके हैं।

आपको बता दें कि संजू पर रणजी के इस नए सीजन में अनुशासन तोड़ने के कई मामले सामने आए हैं। वह गोवा के खिलाफ मुंबई में खेले गए मैच में मैनेजमेंट को बिना बताए काफी देर तक गायब रहे। इसके अलावा उनके पिता ने केसीए अध्यक्ष से टेलीफोन पर अभद्र भाषा में बात की, इसके मामले में भी संजू पर कार्रवाई की जाएगी।

इस सीजन में इससे पहले भी संजू के खिलाफ दो बार अनुशासन भंग करने के मामले सामने आए थे, लेकिन केसीए ने अपने इस हाइ प्रोफाइल क्रिकेटर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की थी। लेकिन अब कहा जा रहा है कि संजू के पिता की केसीए अध्यक्ष के साथ फोन पर हुई बातचीत के बाद मामला बिगड़ गया है और केसीए ने संजू के खिलाफ कार्रवाई करने का मन बना लिया है।

जम्मू-कश्मीर के खिलाफ 154 रन की पारी खेलने के बाद संजू कम से कम 10 पारियों में फ्लॉप रहे हैं। उन्होंने पिछली 10 पारियों में केवल 180 रन बनाए हैं। इसी वजह से उनको केरल और त्रिपुरा के बीच खेले जा रहे मैच में शामिल नहीं किया गया है।

क्रिकेट की दुनिया की अन्य खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.