Move to Jagran APP

अभ्यास मैच में करण का डबल धमाल

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले टेस्ट सीरीज के लिए पहली बार ऑस्ट्रेलिया दौरे पर आए टीम इंडिया के स्पिनर करन शर्मा ने सीए इलेवन के खिलाफ पहले अभ्यास में में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया। करन ने ना सिर्फ उपयोगी गेंदबाजी की बल्कि टीम के लिए महत्वपूर्ण रन भी बनाए

By sanjay savernEdited By: Published: Tue, 25 Nov 2014 05:17 PM (IST)Updated: Tue, 25 Nov 2014 05:37 PM (IST)
अभ्यास मैच में करण का डबल धमाल

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले टेस्ट सीरीज के लिए पहली बार ऑस्ट्रेलिया दौरे पर आए टीम इंडिया के स्पिनर करण शर्मा ने सीए इलेवन के खिलाफ पहले अभ्यास में में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया। करण ने ना सिर्फ उपयोगी गेंदबाजी की बल्कि टीम के लिए महत्वपूर्ण रन भी बनाए और अर्धशतकीय पारी खेलकर नाबाद रहे। हालांकि टीम में वो स्पिनर की हैसियत से खेल रहे हैं।

loksabha election banner

गेंदबाजी में चमके करण

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सीए इलेवन की टीम 219 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। इस टीम को ऑल आउट करने में करन की भागीदारी भी अहम रही। करन ने इस मुकाबले में 12.5 ओवर गेंदबाजी की जिसमें उन्होंने 30 रन देकर दो विकेट झटके। उन्होंने पांच मेडन ओवर भी फेंके। यानी साफ है कि एडिलेड में उन्होंने अपनी गेंदबाजी का दम दिखा दिया।

बल्लेबाजी में भी कमाल किया

अपनी गेंदबाजी से कमाल दिखाने वाले करन बल्लेबाजी में भी पीछे नहीं रहे। उन्होंने टीम के लिए अर्धशतकीय पारी खेली और खेल खत्म होने तक 52 रन बनाकर नाबाद रहे। अपनी पारी में उन्होंने 54 गेदों का सामना किया और पांच चौके और दो छक्के लगाए।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.