Move to Jagran APP

श्रीनि के विरोधी खेमे से डालमिया ने बढ़ाई नजदीकियां

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) के अध्यक्ष जगमोहन डालमिया ने दक्षिण अफ्रीका (सीएसए)और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के अधिकारियों को आइपीएल-8 के फाइनल के लिए कोलकाता आने पर आभार जताया है।

By sanjay savernEdited By: Published: Fri, 29 May 2015 07:13 PM (IST)Updated: Fri, 29 May 2015 09:38 PM (IST)
श्रीनि के विरोधी खेमे से डालमिया ने बढ़ाई नजदीकियां

मुंबई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) के अध्यक्ष जगमोहन डालमिया ने दक्षिण अफ्रीका (सीएसए)और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के अधिकारियों को आइपीएल-8 के फाइनल के लिए कोलकाता आने पर आभार जताया है।

prime article banner

पूर्व अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन के हालांकि सीएसए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हारून लोर्गाट और आइसीसी के पूर्व अध्यक्ष मुस्तफा कमाल के साथ रिश्ते काफी तनावपूर्ण रहे हैं। मुस्तफा ने तो आइसीसी चेयरमैन श्रीनि पर मनमानी का आरोप भी लगाया था तथा अप्रैल में विवाद इतना बढ़ा कि उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। ऐसे में डालमिया के इन बोर्डों के प्रमुखों के साथ बढ़ती नजदीकियां सवाल पैदा करने वाली है। डालमिया ने कहा कि सीएसए और बीसीबी के साथ पिछले कुछ वर्षों में हमारे रिश्ते काफी मजबूत हुए हैं। दोनों क्रिकेट बोर्डों के अधिकारियों का आिपीएल का फाइनल देखने के लिए भारत आना निश्चित ही क्रिकेट को साथ में आगे ले जाने की दिशा में एक अच्छा कदम साबित होगा। दोनों क्रिकेट बोर्डों के अधिकारियों का आिपीएल का फाइनल मैच देखने के लिये भारत आना निश्चित ही क्रिकेट को साथ में आगे ले जाने की दिशा में एक अच्छा कदम साबित होगा।

दूसरी तरफ डालमिया का शुक्रिया अदा करते हुए लोर्गाट ने कहा कि आपके मेरे जैसे एक आम आदमी के लिए इस तरह का सम्मान दिखाने के लिए शुक्रिया। मैं भविष्य में बीसीसीआइ के साथ अपने संबंधों को और मजबूत करने तथा उस खेल को विकसित करने पर काम करूंगा। जिसे हम सभी प्यार करते हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.