Move to Jagran APP

इशांत के साथ-साथ बढ़ सकती हैं टीम इंडिया की दिक्कतें

पैर में चोट के कारण इशांत शर्मा को भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के तीसरे मुकाबले से बाहर होना पड़ा है लेकिन ऐसा लगता है कि ये समस्या कम होने की बजाय आगे और बढ़ सकती है। टीम के गेंदबाजी कोच जो डावेस के ताजा बयान के मुताबिक इशांत की समस्या पर अभी कुछ सही तौर पर नहीं कहा जा सकता और आगे वाले दिनों में उनकी चोट प

By Edited By: Published: Mon, 28 Jul 2014 12:10 PM (IST)Updated: Tue, 29 Jul 2014 12:16 PM (IST)
इशांत के साथ-साथ बढ़ सकती हैं टीम इंडिया की दिक्कतें

साउथैम्पटन। पैर में चोट के कारण इशांत शर्मा को भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के तीसरे मुकाबले से बाहर होना पड़ा है लेकिन ऐसा लगता है कि ये समस्या कम होने की बजाय आगे और बढ़ सकती है। टीम के गेंदबाजी कोच जो डावेस के ताजा बयान के मुताबिक इशांत की समस्या पर अभी कुछ सही तौर पर नहीं कहा जा सकता और आगे वाले दिनों में उनकी चोट पर नजर रखने की जरूरत है।

loksabha election banner

डावेस ने कहा, 'इशांत के पैर में चोट है। हमे उसकी चोट से जुड़े कुछ और टेस्ट करने हैं हालांकि अगले टेस्ट से पहले अभी 11 दिनों का समय बाकी है इसलिए उसकी चोट पर हम पैनी निगाह बनाए रखेंगे।' ये पूछे जाने पर कि कब ये फैसला किया गया कि इशांत की जगह टीम में पंकज सिंह को खिलाना है, तो इस पर डावेस ने कहा, 'पंकज का नाम शीर्ष 12 खिलाड़ियों में कल ही रख दिया गया था। सुबह टॉस से पहले इशांत ने कुछ देर गेंदबाजी अभ्यास किया लेकिन उन्हें पैर में दिक्कत महसूस हुई और 10.20 बजे ये फैसला ले लिया गया।'

तीसरे टेस्ट के पहले दिन भारत को सिर्फ दो ही विकेट हासिल हो सके व दिन खत्म होने तक इंग्लैंड ने 247 का स्कोर भी खड़ा कर दिया, पहले दिन भारतीय गेंदबाजों के प्रदर्शन पर डावेस ने कहा, 'शायद ये हमारे गेंदबाजों के लिए अच्छा दिन नहीं रहा लेकिन पंकज का औसत प्रदर्शन हमारे लिए अच्छा संकेत है। उसे आसानी से कुछ विकेट मिल गए होते लेकिन नतीजे उसके पक्ष में नहीं जा सके। भुवनेश्वर का दिन भी मैदान पर कुछ अच्छा नहीं रहा। हम अपने गेंदबाजों की निरंतरता पर काम कर रहे हैं।' डावेस ने ये भी जानकारी दी कि युवा भारतीय गेंदबाजों ने रात का खाना वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज गेंदबाज माइकल होल्डिंग के साथ खाया जिस दौरान उनसे तमाम तरह के सवाल पूछे और टिप्स लिए।

ये भी पढ़ें: तीसरे टेस्ट के पहले दिन की रिपोर्ट के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.