PreviousNext

टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया को लगा करारा झटका

Publish Date:Mon, 10 Aug 2015 01:04 PM (IST) | Updated Date:Mon, 10 Aug 2015 01:14 PM (IST)
टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया को लगा करारा झटका
टीम इंडिया को श्रीलंका के खिलाफ शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले एक करारा झटका लगा है। टेस्ट टीम के स्टार ओपनर मुरली विजय को चोट के कारण पहले टेस्ट से बाहर रखने का फैसला लिया गय

नई दिल्ली। टीम इंडिया को श्रीलंका के खिलाफ शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले एक करारा झटका लगा है। टेस्ट टीम के स्टार ओपनर मुरली विजय को चोट के कारण पहले टेस्ट से बाहर रखने का फैसला लिया गया है।

टीम डायरेक्टर रवि शास्त्री ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि जिंबाब्वे दौरे के दौरान विजय को हैमस्ट्रिंग इंजरी हुई थी जो अभी तक पूरी तरह से ठीक नहीं हो सकी है। श्रीलंका बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन के खिलाफ हुए अभ्यास मैच में भी विजय बल्लेबाजी करने नहीं उतर सके थे। टीम मैनेजमेंट विजय की समस्या को बढ़ाना नहीं चाहता इसलिए उनको पहले टेस्ट से बाहर रखने का फैसला लिया गया है।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मुरली विजय हाल में भारतीय टेस्ट टीम के सबसे शानदार बल्लेबाज साबित हुए हैं। इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश दौरों पर उनकी बल्लेबाजी में निरंतरता देखने को मिली। पारी शुरू करने के मामले में विजय टीम के लिए काफी अहम साबित हो सकते थे लेकिन अब पहले टेस्ट में भारतीय टीम को उनके बिना ही मैदान पर उतरना होगा जो नए टेस्ट कप्तान विराट कोहली के लिए भी एक बड़ी चुनौती साबित हो सकती है।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Injured Murali Vijay not to take part in first test against Sri Lanka(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

नया कोच नहीं चाहती है टीम इंडिया, शास्त्री से हैं संतुष्टरवि शास्त्री की योजना पर इस वजह से फिर सकता है पानी
यह भी देखें