Move to Jagran APP

श्रीलंका के खिलाफ फरवरी में तीन टी-20 मैच खेलेगा भारत

भारत एशिया कप और टी-20 विश्व कप चैंपियनशिप से पहले नौ फरवरी से तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंका की मेजबानी करेगा। सीरीज की शुरुआत पुणे में होगी, जिसके बाद दिल्ली में 12 फरवरी को दूसरा मैच खेला जाएगा। तीसरा और अंतिम मैच 14 फरवरी को विशाखापत्तनम में

By ShivamEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2016 10:19 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2016 10:21 PM (IST)
श्रीलंका के खिलाफ फरवरी में तीन टी-20 मैच खेलेगा भारत

नई दिल्ली। भारत एशिया कप और टी-20 विश्व कप चैंपियनशिप से पहले नौ फरवरी से तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंका की मेजबानी करेगा। सीरीज की शुरुआत पुणे में होगी, जिसके बाद दिल्ली में 12 फरवरी को दूसरा मैच खेला जाएगा। तीसरा और अंतिम मैच 14 फरवरी को विशाखापत्तनम में होगा।

loksabha election banner

2014 में टी-20 विश्व कप फाइनल के बाद श्रीलंका और भारत की टीमें पहली बार क्रिकेट के इस सबसे छोटे प्रारूप में आमने-सामने होंगी। श्रीलंका ने 2014 में भारत को हराकर टी-20 विश्व कप खिताब जीता था।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

नवंबर 2015 में टेस्ट स्थल का दर्जा हासिल करने वाला पुणे का महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम अपने तीसरे अंतरराष्ट्रीय और दूसरे टी-20 मैच की मेजबानी करेगा। टीमें इसके बाद 24 फरवरी से बांग्लादेश में एशिया कप में हिस्सा लेंगी, जबकि टी-20 विश्व कप नौ मार्च से शुरू होगा।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.