Move to Jagran APP

भारत-न्यूज़ीलैंड टेस्ट सीरीज़ में इससे पहले सिर्फ एक बार ऐसा हुआ

भारत ने अपनी दूसरी पारी में 5 विकेट के नुकसान पर 377 रन बनाकर अपनी पारी घोषित कर दी और न्यूज़ीलैंड की टीम को जीत के लिए 434 रन का लक्ष्य दिया।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Sun, 25 Sep 2016 05:22 PM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2016 09:00 PM (IST)
भारत-न्यूज़ीलैंड टेस्ट सीरीज़ में इससे पहले सिर्फ एक बार ऐसा हुआ

नई दिल्ली। कानपुर टेस्ट में चौथे दिन का खेल खत्म होने तक कीवी टीम ने 4 विकेट खोकर 93 रन बना लिए है। ऐतिहासिक टेस्ट के पांचवें दिन न्यूज़ीलैंड की टीम को 341 रन की दरकार है तो भारतीय टीम जीत से सिर्फ 6 कदम दूर है।

loksabha election banner

भारत ने अपनी दूसरी पारी में 5 विकेट के नुकसान पर 377 रन बनाकर अपनी पारी घोषित कर दी और न्यूज़ीलैंड की टीम को जीत के लिए 434 रन का लक्ष्य दिया है। आज भारत जैसे ही बाकी के 6 विकेट लेगा, वैसे ही टीम इंडिया सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर लेगी और ऐतिहासिक 500वें टेस्ट को खास बना देगी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

- दूसरा सबसे बड़ा टारगेट

434 रन का लक्ष्य भारत द्वारा न्यूज़ीलैंड को दिया गया दूसरा सबसे बड़ा टारगेट है। इससे पहले 2008-09 में भारत ने न्यूज़ीलैंड को 619 रन का टारगे ट दिया था, वो भी तब जब भारतीय टीम न्यूज़ीलैंड के दौरे पर गई थी। वेलिंग्टन में खेला गया वो टेस्ट मैच हुए ड्रा रहा था।

कानपुर टेस्ट के LIVE स्कोरकार्ड के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.