Move to Jagran APP

मार्टिन गप्टिल और टॉम लैथम के अर्धशतकों से न्यूजीलैंड की मजबूत शुरुआत

भारत के पहली पारी में 5 विकेट पर 557 रनों के जवाब में न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने बैटिंग के लिए आसान नजर आ रही पिच पर अच्छी शुरुआत की

By bharat singhEdited By: Published: Mon, 10 Oct 2016 11:06 AM (IST)Updated: Mon, 10 Oct 2016 11:25 AM (IST)
मार्टिन गप्टिल और टॉम लैथम के अर्धशतकों से न्यूजीलैंड की मजबूत शुरुआत

इंदौर (जेएनएन)। भारत के पहली पारी में 5 विकेट पर 557 रनों के जवाब में न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने बैटिंग के लिए आसान नजर आ रही पिच पर अच्छी शुरुआत की। कीवी टीम के दोनों ओपनरों ने अर्धशतक बनाकर अपनी टीम को अच्छी शुरुआत दी।

prime article banner

तीसरे दिन का पहला सेशन का शुरुआती समय न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों के नाम रहा। भारत के तेज और स्पिन गेंदबाज इन दोनों बल्लेबाजों पर असर नहीं छोड़ सके। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मोहम्मद शमी, उमेश यादव, आर अश्विन और रविंद्र जडेजा को मोर्चे पर लगाया, पर भारत को पहली सफलता अश्विन ने दिलाई।

न्यूजीलैंड का पहला विकेट 118 रनों पर गिरा। अश्विन ने लैथम को अपनी ही गेंद पर कैच किया। उन्होंने 104 गेंदों में 7 चौकों की मदद से 53 रन बनाए। लैथम ने जडेजा को चौका लगाकर अपना अर्धशतक पूरा किया था। इससे पहले गप्टिल ने अपना अर्धशतक पूरा किया।

क्रिकेट की अन्य खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

खेल की अन्य खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK