Move to Jagran APP

इस ऑलराउंडर खिलाड़ी को है टीम इंडिया में वापसी की उम्मीद

बाएं हाथ के ऑलराउंडर इरफान पठान काफी समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं

By Mohit TanwarEdited By: Published: Tue, 23 Aug 2016 02:23 PM (IST)Updated: Tue, 23 Aug 2016 02:50 PM (IST)
इस ऑलराउंडर खिलाड़ी को है टीम इंडिया में वापसी की उम्मीद

नई दिल्ली। बाएं हाथ के ऑलराउंडर इरफान पठान काफी समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। लेकिन इरफान का मानना है कि उनके अंदर अभी भी काफी क्रिकेट बचा हुआ है, उनका करियर अभी समाप्त नहीं हुआ है। इरफान ने अपना पहला अंतरराष्ट्रीय मैच 19 साल की उम्र में ही खेल लिया था।

loksabha election banner

टी-20 मैच में भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पहने इरफान पठान को करीब-करीब चार साल बीत गए हैं। इरफान ने कहा मैं अभी केवल 31 साल का हुआ हूं। अभी तो अगले 5-6 साल मैं क्रिकेट खेल सकता हूं। कुछ भी हो सकता है। इरफान चेन्नई में टीएनपीएल को प्रमोट करने पहुंचे थे। इरफान का मानना है कि राष्ट्रीय टीम में उनकी वापसी के लिए अगला घरेलू सत्र महत्वपूर्ण होगा। इरफान ने कहा कि मैंने यह सत्र शुरू होने से पहले काफी पॉवर ट्रेनिंग की है।

आलोचना पर इरफान ने कहा जब लोग मेरे करियर के बारे में निगेटिव बातें करते हैं तो मुझे लगता है कि वो मेरे 301 विकेट का अपमान कर रहे हैं। लोगों को ऐसा नहीं करना चाहिए। लोग सुझाव देते हैं कि मुझे केवल अपनी बॉलिंग पर फोकस करना चाहिए। इंटरनेशनल लेवल पर बॉलिंग ही बैटिंग से पहले प्रभाव डालती है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां कलिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.