Move to Jagran APP

IPL 10 की फिसड्डी टीम को मिला यह हरफनमौला, अब बदलेगी किस्मत?

किसी भी फ्रेंचाइजी ने इससे पहले इस खिलाड़ी को अपनी टीम में लेने का उत्साह नहीं दिखाया।

By Bharat SinghEdited By: Published: Tue, 25 Apr 2017 05:21 PM (IST)Updated: Tue, 25 Apr 2017 05:21 PM (IST)
IPL 10 की फिसड्डी टीम को मिला यह हरफनमौला, अब बदलेगी किस्मत?
IPL 10 की फिसड्डी टीम को मिला यह हरफनमौला, अब बदलेगी किस्मत?

नई दिल्ली, पीटीआइ। आइपीएल 10 के शुरू होने के बाद इसका रोमांच क्रिकेट प्रेमियों के बीच बढ़ता ही जा रहा है। कभी रोमांचक मैचों की वजह से तो कभी नए खिलाड़ियों के इसमें शामिल होने से। अब खबर आई है कि टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान को आइपीएल में केलने का मौका मिल सकता है। 

loksabha election banner

पठान को इस आइपीएल में किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था। अब उन पर इस आइपीएल में फिसड्डी चल रही गुजरात की टीम ने दांव लगाया है। गुजरात ने ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो की जगह उन्हें अपनी टीम में जगह दी है। 

आइपीएल 10 की नीलामी से पहले इरफान ने अपना बेस प्राइस 50 लाख रुपए तय किया था। बोली के दौरान दो बार उनके नाम का ऐलान किया गया, लेकिन किसी भी फ्रेंचाइजी ने उन्हें अपनी टीम में लेने का उत्साह नहीं दिखाया। आपको बता दें कि ब्रावो अपने घुटने में चोट लगने के कारण इस पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। 

इरफान पठान की बात करें तो उन्होंने 9 सीजन में 102 मैचों में 1137 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका बेस्ट स्कोर 60 रन रहा है। यही उनका एकमात्र अर्धशतक है। गेंदबाजी में उन्होंने 102 मैचों में 8 विकेट लिए हैं और उनका बेस्ट स्कोर 3/24 है। 

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.